Monday, May 06, 2024
Advertisement

निशा नागपाल ने शूटिंग के दौरान हो रही मुश्किलों का किया खुलासा, इस एक्ट्रेस का बताया नाम

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में निशा नागपाल शेफाली का किरदार निभा रही है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सीरियल 64 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 10:29 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai fame Nisha Nagpal aka Shefali reveals the Difficulties that co star - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से एक नई अपडेट सामने आई हैं। अक्षरा और अभिमन्यु की भूमिका में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा हैं। करिश्मा सावंत ने आरोही की भूमिका निभाई है। शो में निशा नागपाल अक्षरा और अभिमन्यु की भाभी शेफाली का किरदार निभा रही है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आ रहे नए मोड़ लोगों को बहेद पंसद आ रहे हैं। 

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लंबे समय से जनता के बीच लोकप्रिय टीवी सीरियल बना हुआ है और दर्शकों को यह जानना अच्छा लगता है कि शो में क्या हो रहा है। हमें यकीन है कि हमारे दर्शक यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि शो के कथानक के साथ-साथ पर्दे के पीछे क्या चल रहा है और अपने पसंदीदा टीवी सितारों के जीवन से छोटी-छोटी बातें बातें जानना पसंद करते हैं।

शेफाली का किरदार निभाने वाली निशा नागपाल ने सेट से एक क्लिप शेयर की है जिसमें सह-कलाकार अमी त्रिवेदी सेट पर एक कर्मचारी के साथ गहन चर्चा कर रही हैं। ये वो मुश्किलें हैं जिसका सामना मंजरी को करना पड़ता है! वीडियो का आनंद ले...

इस बीच टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिनव ने अक्षरा और अभिमन्यु के कनेक्शन के बीच के बिंदुओं को जोड़ा। आरोही अस्पताल में है क्योंकि उसे गलती से करंट लग गया था और उसका इलाज चल रहा है। अक्षरा जल्द ही आरोही के पास पहुंचने वाली है।

ये भी पढ़ें-

बर्फीली वादियों के बीच प्यार में डूबे प्रियंका-निक, फैंस ने कहा नजर न लगे

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई रिश्तों के साथ खेलेगी शतरंज का खेल, पाखी के इस फैसले पर भवानी करेंगी महायुद्ध

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement