Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी का सफरनामा देखें हो जाएंगे इमोशनल, फैंस ने कहां अगली सिद्धार्थ शुक्ला हो आप

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि प्रियंका चाहर चौधरी अपने सफर का वीडियो देख रही हैं और इमोशनल हो जाती हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 09, 2023 10:36 IST
Bigg Boss 16 priyanka choudhary shalin bhanot bb journey fans support her- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का समापन होने वाला है और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि 12 फरवरी को ट्रॉफी कौन उठाएगा। बीबी 16 हाउस के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड के बाद चैनल ने आगामी एपिसोड का प्रोमो जारी किया जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी को देखा जा सकता है। प्रियंका चाहर चौधरी की यात्रा वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल। अपनी यात्रा का वीडियो देखने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती है। अभिनेत्री ने काली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

सीजन 13 की तरह ही प्रतियोगियों के लिए उनकी यात्रा का वीडियो देखने के लिए एक सेटअप तैयार किया गया था। प्रियंका सीढ़ी पर खड़ी हो गईं और बिग बॉस ने उनकी तारीफ की। सीढ़ियों के नीचे खड़े प्रियंका के प्रशंसकों ने उनका हौसला बढ़ाया और अभिनेत्री ने उनके प्यार और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

बिग बॉस सीजन 13 के विनर दिव्यांग सिद्धार्थ शुक्ला के लिए जिस तरह जर्नी सेटअप तैयार किया गया था उसी तरह प्रियंका चाहर चौधरी के लिए भी सेटअप तैयार था, लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो शेयर कर बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला से कंपेयर किया। इस फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है वहीं प्रियंका चाहर चौधरी ने भी ब्लैक साड़ी पहनी हुई है। दोनों के एक्सप्रेशन भी लगभग एक जैसे देखने को मिले। 

बिग बॉस, प्रियंका की तारीफ करते हुए कहते हैं, "आप अपने दोस्त (अंकित गुप्ता) के साथ घर के अंदर आईं, लेकिन फिर भी ज्यादातर समय आप घर में अकेली थीं। आपके अंदर मन की बात कहने के लिए बहुत साहस है, विचारों की स्पष्टता और ताकत है जो जरूरी होता है।" प्रियंका चाहर चौधरी आप की आवाज घर वालों को पसंद हो न हो, लेकिन दिलों तक जरूर पहुंच चुकी है। जब-जब 'बिग बॉस 16' का नाम लिया जाएगा आप की आवाज लोगों के जहन में जरूर आएगी। आपकी आवाज कई दिलों तक पहुंच चुकी है और प्रियंका आपकी आवाज जब भी सीजन 16 की बात होगी तो हमेशा गूंजेगी।"

बिग बॉस से सभी तरह के शब्द और प्रशंसा सुनने के बाद, प्रियंका चाहर चौधरी भावुक हो जाती हैं और सभी को धन्यवाद देती हैं। 'बिग बॉस 16' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका, शिव, अर्चना, एमसी स्टेन और शालिन से कई क्रूर सवाल पूछे गए और टॉप 5 अपने अंदाज में उनका जवाब देने में कामयाब रहे। जहां अर्चना, शालीन और एमसी स्टेन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने ह्यूमर से मनोरंजन को जिंदा रखा, वहीं शिव ठाकरे और प्रियंका ने सभी कठिन सवालों को खेल भावना से हैंडल किया।

12 फरवरी को होने वाले 'बिग बॉस 16' के फिनाले को सलमान खान होस्ट करेंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार दो सप्ताह के ब्रेक के बाद ग्रैंड फिनाले की मेजबानी करने के लिए वापस आएंगे। उनकी अनुपस्थिति में फराह खान और करण जौहर ने शो को होस्ट किया था।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

निशा नागपाल ने शूटिंग के दौरान हो रही मुश्किलों का किया खुलासा, इस एक्ट्रेस का बताया नाम

बर्फीली वादियों के बीच प्यार में डूबे प्रियंका-निक, फैंस ने कहा नजर न लगे

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement