Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sridevi Biography: बोनी कपूर बनाएंगे अपनी पत्नी पर बायोपिक, लीजेंड एक्ट्रेस को लेकर दिया अनोखा अपडेट

श्रीदेवी की झलक सब से अलग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं फैंस के दिलों पर भी करती हैं राज और इस बात में कोई दोहराई नहीं है। फैंस को एक बार फिर से एक्ट्रेस की झलक देखने को मिलने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 09, 2023 12:49 IST
booney kapoor announcement for Sridevi Biography on legend actress sridevi will release in 2023- India TV Hindi
Image Source : SRIDEVI BIOGRAPHY Sridevi Biography

एक्ट्रेस श्रीदेवी की पॉपुलैरिटी इसी बात से लगा सकते हैं की वह आज भी दुनिया के हर शख्स के दिलों पर राज करती है। श्रीदेवी (Sridevi) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के हम सभी कायल है। अब एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में नई अपडेट सामने आई है जिससे सुन फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं होगा, बता दें की एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट की हैं। 

निर्माता बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक 'श्रीदेवी - द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' शीर्षक से घोषित की। बोनी कपूर ने न केवल भारतीय सिनेमा में बल्कि तमिल और तेलुगू उद्योग में भी तीन दशकों में एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। निर्माता ने आज सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी दिवंगत पत्नी और महान अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक 'द लाइफ ऑफ ए लेजेंड' की घोषणा की है। पुस्तक धीरज कुमार द्वारा लिखी गई है, जिन्हें अभिनेत्री परिवार मानती थी। बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर सिर्फ एक शब्द "घोषणा" के साथ खबर साझा की है। 

बोनी कपूर ने कहा, 'श्रीदेवी प्रकृति की ताकत थीं। वह सबसे खुश थी जब उसने अपनी कला को स्क्रीन पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया, वह एक निडर इंसान भी थी। धीरज कुमार वह हैं जिन्हें वह परिवार मानती थीं। वह एक शोधकर्ता, लेखक और स्तंभकार थे। हमें खुशी है कि वो वह किताब लिख रहे हैं जो उनके असाधारण जीवन के अनुकूल है।"

यह पुस्तक भारतीय सिनेमा में बेजोड़ करियर रखने वाली सर्वोत्कृष्ट सुपरस्टार श्रीदेवी का पूरा चित्र प्रस्तुत करती है। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 50 वर्षों में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया। उन्हें पद्म श्री से सम्मानित किया गया, उन्होंने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, राज्य सरकार पुरस्कार और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। अच्छी बात ये है की फैंस को एक बार फिर से एक्ट्रेस की झलक देखने को मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें-

बरखा भाभी ने 'अनुपमा' के स्टार कास्ट की हरकतों को किया एक्सपोज, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

Gadar 2: खतरनाक विलेन के रोल में नजर आएंगे ये एक्टर, कहा मचा दूंगा तहलका

Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी का सफरनामा देखें हो जाएंगे इमोशनल, फैंस ने कहां अगली सिद्धार्थ शुक्ला हो आप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement