Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Bigg Boss16: Shalin Bhanot बनेंगे विजेता या पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर होंगे OUT, देखिए जर्नी वीडियो

बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स शालिन भनोट, प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम को उनकी जर्नी का थ्रोबैक वीडियो दिखाया गया, जिसे देखकर कंटेस्टेंट्स काफी इमोशनल हो गए।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: February 09, 2023 14:39 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shalin Bhanot

'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले में महज चार दिन बचे हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के उनकी बीते चार महीने की यात्रा को दिखाया जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में, टॉप 5 कंटेस्टेंट्स शालिन भनोट, प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम को उनकी जर्नी का थ्रोबैक वीडियो दिखाया जाएगा। एक्टिविटी एरिया में कंटेस्टेंट्स का उनके फैंस द्वारा स्वागत किया जाएगा, जिसे देखकर कंटेस्टेंट्स के आंखों में आंसू आ जाएगा। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी को हमेशा के लिए मिला वीनू? तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी

हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें एक्टिविटी एरिया में शालिन का दर्शक तालियों और सीटियों के साथ स्वागत करते हैं। वह एक स्टेज पर खड़े होते हैं और इसके बाद उनकी जर्नी का वीडियो दिखाया जाता है। बिग बॉस में अपनी जर्नी देखते हुए शालिन इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू निकल आते हैं। दर्शकों के सामने शालिन नम्र हो जाते हैं जिसके बाद प्रोमो वाला वीडियो खत्म हो जाता है।

Shubman Gill को छोड़ किसी और के साथ दिखीं Sara Ali Khan, वायरल हो रही तस्वीरें

शालिन को विश्वास नहीं होता और वह कहते है: सर मैं यहां पहुंच गया? इस पर बिग बॉस जवाब देते है: आप कभी ग्रिड से बाहर नहीं थे, शालिन। बता दें शालीन हमेशा ट्रॉफी उठाने के सामने देखते हैं, लेकिन खबरों के अनुसार ऑडियंस की तरफ से शालिन को काफी कम वोट मिले। वहीं बिग बॉस के पिछले साले सीजन की तरह ही इस बार भी पैसों से भरा ब्रीफकेस ऑफर किया जाएगा और इसे उठाएंगे शालीन भनोट। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement