Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Akshara Singh ने होली से पहले जमाया रंग, Video में दिखी जीजा-साली की नोकझोंक

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने होली पर अपना लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज किया है जिसमें वह अपने जीजा के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। जीजा और साली के बीच की नोकझोंक वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 09, 2023 19:55 IST
Holi Bhojpuri Song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SINGHAKSHARA Holi Bhojpuri Song

होली के त्योहार में अब कुछ दिन ही बाकी हैं ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सितारों ने दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू कर दिया है। होली और भोजपुरी गानों का एक गहरा कनेक्शन हमेशा से रहा है, इस त्योहार के पहले ही हर तरफ भोजपुरी होली के गाने सुनाई देने लगते हैं। होली का त्योहार बिना जीजा-साली की नोकझोंक के अधूरा रहता है। ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपना नया होली सॉन्ग लेकर आ गई हैं। 'जीजा जी दूर से गोड़ लागी' गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी मधुर-सुरीली आवाज में गया है। इस गाने में अक्षरा सिंह और विशाल सिंह ने साथ में परफॉर्म भी किया है।

अक्षरा सिंह इस गाने में अपने जीजा से होली के पावन त्योहार में मस्ती मजाक करती हुई नजर आ रही हैं और कहती हैं कि छुए देम मोहे तू लगावे के नु चहबा... जानातानि जीजा कंट्रोल में ना रहबा... तू धर्मेंदर हम अनामिका, जीजा तोहे रंग लागी तीखा तीखा, हे दादा...डाली के रंगवा ऊहिं रे अंगवा, मनवा करबा थोर... तोहरा मन में बाटे चोर... त धड़के जियरा मोर, लागी दूरे से हम गोड़...रहे न दीं...।'

इस गाने में अक्षरा सिंह और विशाल सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में अक्षरा होली का मजा लेती हुईं नजर आ रही हैं। इस गाने ने होली आने से पहले ही होली के रंगों में सराबोर होने को मजबूर कर दिया है। इस गाने के वीडियो में अक्षरा के गजब के डांस मूव्स और उनकी हर एक अदा दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रही है। 'जीजा जी दूर से गोड़ लागी' को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के द्वारा प्रजेंट किया गया है। इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है। गाने का म्यूजिक रोशन सिंह ने तैयार किया है तो वहीं इसका निर्देशन व कोरियोग्राफी एमके गुप्ता जॉय ने की है।

यह भी पढ़ें: Khimsar Fort में आज है स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी, जानें कार्यक्रम की डिटेल

रिलीज होते ही छाया कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का सॉन्ग 'अलोन', मिले इतने लाख व्यूज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी ने शादी के लिए कहा 'हां', आयशा सिंह को दुल्हन के लिबास में देख फैंस हुए शॉक्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement