Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रिलीज होते ही छाया कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का सॉन्ग 'अलोन', मिले इतने लाख व्यूज

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग 'अलोन' रिलीज़ हो गया है। गाने के वीडियो में योगिता बिहानी सबका ध्यान खींच रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 09, 2023 18:24 IST
Alone Song- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Alone Song

Alone Song: नए टैलेंट्स को पहचानने और उन्हें लॉन्च करने के लिए जाने जाने वाले भूषण कुमार ने कपिल शर्मा का डेब्यू सिंगल 'अलोन' रिलीज कर दिया है। इस गाने से कपिल ने बतौर सिंगर अपने करियर की नई शुरुआत की है। 'अलोन' अपनी रिलीज से पहले से ही इंटरनेट पर छाया हुआ था और अब जब ये हार्ट ब्रेक सॉन्ग समाने आ चुका है तो यह सिंगल्स की दुनिया में कपिल के लिए अहम कदम साबित हो सकता है। साथ ही इस गाने में उन्होंने पहली बार पॉप स्टार गुरु रंधावा के साथ काम किया है।

'अलोन' टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत इमोशनल हर्टब्रेकिंग सॉन्ग है, जो कपिल शर्मा और योगिता बिहानी के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री को दर्शाता है।  इस गाने में गुरु रंधावा भी नज़र आ रहे हैं। गाने का वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसके रिलीज होते ही इसे 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। देखिए ये वीडियो...

गुरु और कपिल की आवाज में गाए गए इस गाने को गुरु ने कम्पोज और लिखा भी है, जबकि संजय ने इस गाने का म्यूजिक प्रोड्यूस किया है। मनाली की प्राकृतिक सुंदरता में फिल्माए गए इस गाने को  गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है।

भूषण कुमार का मानना है कि हम इस गाने के लिए कपिल शर्मा का साथ  पाकर हम बेहद खुश हैं, जिनकी गायन प्रतिभा से पूरी दुनिया वाकिफ है। कपिल के साथ इस गाने में गुरु रंधावा से बेहतर गायक कोई और हो ही नहीं  सकता है, क्योंकि ऑन कैमरा और ऑफ कैमरा दोनों के बीच एक अद्भुत बॉन्डिंग हैं और दोनों ने योगिता बिहानी के साथ मिलकर शानदार काम किया है।

गाने के बारे में बात करते हुए, गुरु रंधावा कहते हैं , "मैं कपिल पाजी को कुछ समय से जानता हूं और मैं उनकी अद्भुत आवाज़ का हमेशा से प्रसंशक रहा हूं, जो मुझे उनके साथ उनके डेब्यू सिंगल पर काम करने में खुशी देता है। मुझे बेहद ख़ुशी है की जब इस गाने के बारे में हमने उन्हें सजेस्ट किया तो वे तुरंत तैयार हो गए। मुझे लगता है कि श्रोता मुझसे सहमत होंगे जब मैं यह कहूंगा कि उन्होंने इस गाने में जबरदस्त काम किया है।"

गौतम गुलाटी ने फिनाले से पहले ही कर दिया Bigg Boss 16 के विनर के नाम का ऐलान, लोग बोले- कितने पैसे मिले?

कॉमेडियन, अभिनेता, और अब गायक, कपिल शर्मा कहते हैं , "जहां तक मुझे याद है मुझे संगीत के प्रति एक अलग ही जूनून है। लम्बे समय से भूषण कुमार सर, मेरे सबसे प्यारे दोस्त और भाई गुरु पाजी के साथ काम करने का सपना आखिरकार अब जा के साकार हुआ  है। मुझे लगता है कि इस गाने का पूरा  श्रेय गुरु को जाता है क्योंकि उन्होंने इसे गाया है, इसके बोल लिखे हैं और साथ ही इस गीत की रचना भी की है। मेरे पहले म्यूजिक  वीडियो के लिए योगिता और गुरु दोनों के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा, मैं ईमानदारी से कहूं तो मैंने इस गाने पर बहुत ही बेहतरीन टीम के साथ काम किया है। "

फिल्म 'पाप' से उदिता गोस्वामी बनाया था लाखों को दीवाना, अब कहां गायब है बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement