Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Khimsar Fort में आज है स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल की शादी, जानें कार्यक्रम की डिटेल

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल की शादी शाही अंदाज में राजस्थान के नागौर जिले के खीमसर किले से हो रही है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: February 09, 2023 19:10 IST
smriti irani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIAL smriti irani daughter marriage

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी आज राजस्थान के खींवसर स्थित खीमसर फोर्ट (Khimsar Fort) में अर्जुन भल्ला के साथ शादी रचाने वाली हैं। फोर्ट के बाहर से पहले निकासी निकाली जाएगी, जिसके बाद बारात विंटेज कारों के साथ रवाना होगी। दुल्हन का मंडप पतंगों से सजकर तैयार हुआ है। स्मृति ईरानी की बेटी की शादी के लिए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद आज ही 8 बजे से रिसेप्शन होगा। बताया जा रहा है कि इस शादी में केवल दोनों परिवार के सदस्य ही मौजूद हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर पूरी देखरेख कर रहे हैं। फोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अंदर की सजावट और मेहमान दिखाई दे रहे हैं।

smriti irani daughter shanelle irani wedding

Image Source : INDIATV
smriti irani daughter shanelle irani wedding

अर्जुन और शैनेल की शादी रॉयल अंदाज में होगी, जिसमें शामिल होने के लिए परिवार के लोग और खुद स्मृति ईरानी कल यानी 8 फरवरी को खीमसर फोर्ट (Khimsar Fort) पहुंच गई थीं। शैनेल ईरानी की हल्दी और मेहंदी की रस्में 8 फरवरी को फोर्ट में हुईं जिसके बाद रात में म्यूजिकल नाइट हुई। अर्जुन और शैनेल की सगाई 2 साल पहले हुई थी जिसकी तस्वीरें स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं। तस्वीरों में अर्जुन भल्ला घुटने पर बैठकर शैनेल को प्रपोज करते दिख रहे थे। वहीं दूसरी तस्वीर में शैनेल और अर्जुन भल्ला साथ में मुस्कुराते नजर आ रहे थे।

smriti irani daughter shanelle irani wedding

Image Source : INDIATV
smriti irani daughter shanelle irani wedding

बता दें कि शैनेल ईरानी (Shanelle irani) स्मृति ईरानी की सगी बेटी नहीं है बल्कि वह जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। हालांकि स्मृति ईरानी शैनेल को अपनी सगी बेटी के बराबर ही प्यार करती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही स्मृति ईरानी अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल पेशे से एडवोकेट हैं। अर्जुन भल्ला की बात करें तो वह कनाडा के रहने वाले हैं और उन्होंने भी यूके से एलएलबी की डिग्री हासिल की है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई जोशी ने शादी के लिए कहा 'हां', आयशा सिंह को दुल्हन के लिबास में देख फैंस हुए शॉक्ड

हसीन नजारों के बीच 'जलपरी' बनीं Priya Prakash Varrier, वीडियो हुआ वायरल

रिलीज होते ही छाया कपिल शर्मा और गुरु रंधावा का सॉन्ग 'अलोन', मिले इतने लाख व्यूज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement