A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहरुख खान के बर्थडे बैश से सामने आई श्लोका की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में छाई अंबानी की बड़ी बहू

शाहरुख खान के बर्थडे बैश से सामने आई श्लोका की तस्वीरें, शॉर्ट ड्रेस में छाई अंबानी की बड़ी बहू

शाहरुख खान के 58वें बर्थडे सेलिब्रेशन में बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता अभिनेता ग्रीन कलर की मिनी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। देखिए उनकी ग्लैमरस तस्वीरें।

Shloka Mehta- India TV Hindi Image Source : DESIGN श्लोका मेहता ने ग्रीन मिनी ड्रेस में ढाया कहर

हाल ही में शाहरुख खान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर खूब धमाका हुआ है। किंग खान के बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स से लेकर क्रिकेट जगत के सितारे पहुंचे थे। अप धीरे-धीरे इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें लीक हो रही हैं। इसी बीच अब अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखेते ही बन रहा है।

शाहरुख के बर्थडे में छाई श्लोका

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की 'बड़ी बहू' श्लोका मेहता ने शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के जश्न के लिए हरे रंग की सेक्विन वाली मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें स्ट्रैपी रफल्ड स्लीव्स और एक रिक्टेंगुलर नेकलाइन थी। ड्रेस में बॉडी हगिंग सिल्हूट और फ्लोई स्कर्ट थी, जो थाई तक थी। इस ड्रेस में श्लोका हद से ज्यादा खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं अपने लुक को निखारने के लिए श्लोका ने क्लासी डायमंड इयररिंग्स, ब्रेसलेट और ग्रीन कलर की हाई हील्स कैरी की थी। इसके साथ घुंघराले वेव में स्टाइल किए बाल श्लोका के लुक में चार-चांद लगा रहे थे।  श्लोका की ये ड्रेस गन्नी ब्रांड की थी, जिसकी कीमत 12,903 है। शाहरुख के बर्थडे में श्लोका ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी को सरप्राइज कर दिया।

Image Source : Designश्लोका मेहता ने ग्रीन मिनी ड्रेस में ढाया कहर

डिलीवरी के 6 महीने में ही फिट दिखने लगी हैं श्लोका

जहां एक तरफ लोग श्लोका के ग्लैमरस लुक को देखकर हैरान नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी फिटनेस को देखकर भी लोग चौंक रहे हैं। अब लोगों का चौंकना तो बनता भी है आखिर डिलीवरी के मजह 6 महीने बाद ही मुकेश अंबानी की बहू स्लिम फिट जो देखने लगी हैं। बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही श्लोका ने अपना वजन काफी कम कर लिया है जिसकी वजह से वो लोगों के बीच छा गई हैं। बता दें कि मुकेश और नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता दो बच्चों की मां बन चुकी हैं। श्लोका ने 10 दिसंबर 2020 को बेटे पृथ्वी को जन्म दिया था। पृथ्वी अब ढाई साल के हो चुके हैं। वहीं श्लोका ने 31 मई 2023 को बेटी वेदा को जन्म दिया था। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने साल 2019 में रॉयल वेडिंग की थी।

 

पुराने किस्से : रवीना टंडन कभी हुआ करती थीं शर्मीली लड़की, एक हादसे ने बदली उनकी जिंदगी

क्या आपने देखी हैं तब्बू की ये फिल्में, आज भी फैंस करते हैं उनके किरदार की तारीफ

फेक वीडियो बनाकर उर्फी जावेद ने लोगों को किया गुमराह, दर्ज हुई FIR

 

Latest Bollywood News