A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

शुभमन गिल को पसंद आई '12th Fail', सीन शेयर करके कहा, "अपने सपनों को कभी मत छोड़ो"

विधु विनोद चोपड़ा की कमबैक फिल्म '12वीं फेल' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब इस फिल्म की तारीफ करने वालों में क्रिकेटर शुभमन गिल भी शामिल हो चुके हैं।

Shubman Gill - India TV Hindi Image Source : X Shubman Gill

नई दिल्लीः फेमस फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' थिएटर्स में आ चुकी है और अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म इंडस्ट्री और दर्शक, दोनों के दिलों को छू रही है। '12वीं फेल' अपनी दिलचस्प कहानी के साथ सबसे अलग है, जिसके साथ दर्शक गहराई से जुड़े जा हैं। 

शुभमन ने किया पोस्ट 

विक्रांत मैसी और विधु विनोद चोपड़ा ने बेहतरीन प्रदर्शन से ऑडियंस को हैरान कर दिया है। ऐसे में सभी इन लाजवाब परफॉर्मेंसेज की तारीफ करते नहीं थक रहें जिसमें अब क्रिकेट स्टार शुबमन गिल भी शामिल हो गए हैं। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक सीन पोस्ट शेयर किया और लिखा, "बहुत प्रेरणादायक फ़िल्म #12thfailmovie"। इसके आगे उन्होंने लिखा है, "यह फिल्म भारत के बारे में बताती है और युवाओं के लिए एक अहम देखने लायक फिल्म है, अपने सपनों को कभी नहीं छोड़ें"

Image Source : instagramShubman Gill

जैसे-जैसे यह फिल्म सिनेमा की दुनिया में अपनी छाप छोड़ती जा रही है, साफ दिख रहा है कि '12वीं फेल' न केवल उसकी आसमान छूती उम्मीदों पर खरी उतरी है, बल्कि उससे भी आगे निकल गई है।

सच्ची घटना पर आधारित है कहानी 

ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित उन लाखों छात्रों के संघर्ष को दर्शाती है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं। लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से कही ज्यादा है और लोगों को असफलताओं के सामने हिम्मत न हारने और रीस्टार्ट करने के लिए प्रोत्साहित करता है। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित '12वीं फेल' अब दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है।

Bigg Boss 17 में हुई खबरी दादी की एंट्री, अब सलमान खान के साथ कृष्णा अभिषेक भी लगाएंगे कंटटेस्टेंट्स की लंका

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने रखा था महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ, हुए ट्रोल तो मांगी हाथ जोड़कर माफी

Latest Bollywood News