A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धांत चतुर्वेदी दिल टूटने के कारण क्या बन गए? एक्टर ने सुनाई एक्स गर्लफ्रेंड की कहानी

सिद्धांत चतुर्वेदी दिल टूटने के कारण क्या बन गए? एक्टर ने सुनाई एक्स गर्लफ्रेंड की कहानी

Siddhant Chaturvedi Breakup: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातें बताई हैं। वह करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में थे।

Siddhant Chaturvedi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सिद्धांत चतुर्वेदी

Highlights

  • सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की अपने टूटे दिल की दास्तां
  • करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में थे सिद्धांत चतुर्वेदी

Siddhant Chaturvedi Breakup: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातें बताई हैं। वह करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और एक समय ऐसा आया जब उनको प्यार और सपने में से किसी एक चीज को चुनना पड़ा। जबकि सिद्धांत चाहते थे कि वो उसके साथ जीवन गुजारें। इस तरह से सिद्धांत आज देखिए कहां पर पहुंच गए हैं। एक्टर ने अपने टूटे दिल की दास्तां फैंस को सुनाई है।

सिद्धांत चुतुर्वेदी ने फिल्मफेयर के साथ बातचीत में बताया कि, जब मैं 20 साल का था तब मुझे पता था मुझे क्या करना है और उसके बाद ही मेरा ब्रेकअप हो गया था। मैं उस लड़की के साथ करीब 4 सालों से रिलेशनशिप में था और उसी के साथ सेटल भी होना चाहता था। लेकिन ऐसा होना सका।

Mika Singh Swayamvar: 'दुल्हन' की तलाश में मीका सिंह, एक टीवी शो में होने वाला है स्वयंवर

सिद्धांत ने अपनी लव लाइफ को लेकर आगे बताया- वह एक सिंपल लाइफ चाहती थी। मैं भी उसके साथ ही रहना चाहता था। मैं उस समय सीए कर रहा था और उसी वक्त मैंने अपना करियर बदलने का बड़ा फैसला लिया था।

सिद्धांत बताते हैं कि मेरा यह फैसला उनको सही नहीं लगा था। हम दोनों जिंदगी में दो अलग-अलग चीजें चाहते थे। अब मुझे मेरे प्यार और ड्रीम में से किसी एक को चुनना था। उस वक्त उससे कहा था कि मैं स्टेज पर परफॉर्म करना चाहता हूं। आज देखिए मैं कहां हूं।

'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड, पोस्ट लिखकर कर रही हैं तलाश

बता दें, सिद्धांत चतुर्वेदी फिल्मी दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। हाल ही में वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आए। इसके अलावा गली बॉय में आलिया-रणवीर के साथ दिखे। अब वो फिल्म फोन भूत में नजर आने वाले हैं। इस हॉरर कॉमेडी मूवी में इशान और कैटरीना हैं।

Latest Bollywood News