Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड, पोस्ट लिखकर कर रही हैं तलाश

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाए रहती हैं। इंटरनेट संसेशन गहना अपने बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। अब वो बॉयफ्रेंड की तलाश में जुटी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2022 11:47 IST
Gehana Vashisht- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गहना वशिष्ठ

Highlights

  • 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ को चाहिए एक बॉयफ्रेंड
  • गहना वशिष्ठ के बॉयफ्रेंड वाली पोस्ट पर यूजर्स भड़के
  • गहना ने कहा है कि उनको तत्काल में बॉयफ्रेंड की जरूरत है

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण छाए रहती हैं। इंटरनेट संसेशन गहना अपने बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। अब एक बार फिर एक पोस्ट करके यूजर्स के निशानों पर आ गई। इंस्टाग्राम पर यूजर्स उनको जमकर मैसेज कर रहे हैं और कईयों ने तो कमेंट करके क्लास लगा दी है। शायद गहना को बॉयफ्रेंड खोजना भारी ना पड़ गया हो!

गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा- "जल्द से जल्द... मैसेज करें। दिमाग खराब हुआ पड़ा है मेरा... मैं आज ही बॉयफ्रेंड फाइनल करूंगी...।" इस कैप्शन के साथ गहना ने बॉयफ्रेंड रिक्वायरमेंट की पोस्ट डाली है। जिस पर यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं।

गहना ने लिखा है कि,  'मैं बहुत जल्दी में हूं...मुझे तत्काल एक बॉयफ्रेंड चाहिए और आज रात 8 बजे तक मुझे उसका नाम लॉक भी करना है। जो भी गुड लुकिंग, सिंगल, यंग और अमीर हो... मुझे तुरंत मैसेज करे।'

यह भी पढ़ें- Mika Singh Swayamvar: 'दुल्हन' की तलाश में मीका सिंह, एक टीवी शो में होने वाला है स्वयंवर

बता दें, अपनी बोल्डनेस के कारण गहना लोगों को ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। इसके अलावा जब भी 'बिग बॉस' का नया सीजन लॉन्च होता है तो 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ठ बयानों से आग लगाने का काम करती हैं। वो कंटेस्टेंट को लेकर विवादित बयान देना शुरू कर देती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement