A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलिस ऑफिसर के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर

पुलिस ऑफिसर के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर आज 16 दिसंबर को रिलीज हो गया है। टीजर काफी धमाकेदार है, जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

Indian Police Force Teaser- India TV Hindi Image Source : DESIGN धांसू है इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपनी एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। उन्होंने 'गोलमाल' सीरीज से कॉमेडी की दुनिया में और कॉप यूनिवर्स 'सिंघम', 'सिंबा' और 'सूर्यवंशी' से एक्शन की दुनिया में खुद को बादशाह साबित किया है। अब रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों की तरह सीरिज में भी एक्शन, कार और हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहे हैंष हम बात करे रहे उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय पुलिस के रोल में नजर आएंगे। ऐसे में जबरदस्त एक्शन से लबरेज सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार आज खत्म हो गया है। फिल्म का टीजर आज रिसीज कर दिया गया है, जिसे फैंस को बेशुमार प्यार मिल रहा है। 

एक्शन से भरपूर है टीजर

1.12 मिनट का टीजर गोलियां की बरसात, बम धमाके और उसकी पड़ताल से भरा पड़ा है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी को एक्शन मोड में देखा जा रहा है। वहीं, रोहित शेट्टी की फिल्म चैन्नई एक्सप्रेस में थंगाबली का रोल कर चुके एक्टर निकेतन धीर भी खाकी वर्दी में दिख रहे हैं। सभी स्टार्स खाकी वर्दी में धमाका करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस की फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई हैं। 

ये भी हैं वेब सीरीज का हिस्सा

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी स्टारर वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर्ज़ द्वारा किया गया है और यह 19 जनवरी, 2024 से अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इन तीनों के अलावा एक्ट्रेस ईशा तलवार, विभूति ठाकुर, निकितिन धीर, श्वेता तिवारी और शरद केलकर भी 'इंडियन पुलिस फोर्स' वेब सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं फिल्म का टीजर देखने के बाद अब फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने का इंतजार करने से खुद को रोक नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' गाने वाले अनूप घोषाल का हुआ निधन, 77 साल की उम्र में सिंगर ने ली अंतिम सांस

स्कूल के फंक्शन में शाहरुख खान के बेटे अबराम की एक्टिंग देख दंग रह गए लोग, कहने लगे इंडस्ट्री को मिला नन्हा किंग खान

Latest Bollywood News