A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' में जेनेलिया की एंट्री? जानें 'तारे जमीन पर' से कितनी अलग होगी कहानी

आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' में जेनेलिया की एंट्री? जानें 'तारे जमीन पर' से कितनी अलग होगी कहानी

आमिर खान ने अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस फिल्म का कनेक्शन 'तारे जमीन पर' फिल्म से है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जेनेलिया नजर आ सकती हैं।

 Aamir Khan, Genelia d souza, Sitaare Zameen Par, Taare Zameen Par- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आमिर खान (बाएं) और जेनेलिया (दाएं)

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' से जुड़ा अपडेट आया है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिल रही है। आमिर खान ने अपने करियर में कई शानदार और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। वहीं अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने जब से फिल्म 'सितारे जमीन पर' का ऐलान किया है तब से लोग एक्टर की इस फिल्म की स्टार कास्ट, कहानी और रिलीज डेट को लेकर चर्चा कर रहे हैं। आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' में रितेश देशमुख की पत्नी और बी टाउन एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा नजर आ सकती हैं। 

आमिर खान ने बताई सितारे जमीन पर की थीम 
एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने खुद इस फिल्म का नाम बताया है और फिल्म 'सितारे जमीन पर' जो 'तारे जमीन पर' से कनेक्ट है। आमिर खान ने बताया कि 'तारे जमीन पर' इमोशनल फिल्म है और उसी उसी तरह 'सितारे जमीन पर' एंटरटेनिंग फिल्म होने वाली है। साल 2007 में आमिर की 'तारे जमीन पर' की थीम पर सुपरस्टार की ये अगली फिल्म भी होने वाली है। इस फिल्म में लीड रोल में 9 लोग नजर आने वाले हैं। 

सितारे जमीन पर में जेनेलिया होगा कमाल
कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म 'सितारे जमीन पर' में बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा नजर आएंगी। अभी तक इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है,  लेकिन अगर ऐसा होता है तो लोग पहली बार आमिर खान और जेनेलिया डिसूजा को ऑन स्क्रीन रोमांस करते देखने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जेनेलिया फिल्म में जेनेलिया आमिर खान के अपोजिट नजर आ सकती हैं। 

आमिर खान का वर्कफ्रंट
फिल्म 'जाने तू… या जाने ना' से आमिर खान ने अपने भांजे इमरान खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इस फिल्म को खुद आमिर खान ने प्रोड्यूस किया था। मात्र 10 करोड़ में बनी इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 84 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस फिल्म में इमरान के साथ जेनेलिया भी लीड रोल में दिखाई दी थी। आमिर को आखिरी बार काजोल-स्टारर 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो में देखा गया था। बतौर लीड वो आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए। अब हाल में ही आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का ऐलान किया है, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम 'लाहौर 1947' है। 

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan और Akshay Kumar ने फिल्म देखने का दिया न्यौता, नेशनल सिनेमा डे के ऑफर में 99 रुपए की हुई टिकट

शेरनी एक बार फिर अपने खूंखार अंदाज में दहाड़ने को है तैयार, 'आर्या' सीजन 3 के ट्रेलर लॉन्च में दिखा सुष्मिता सेन का बॉस लुक

 

 

 

 

Latest Bollywood News