Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan और Akshay Kumar ने फिल्म देखने का दिया न्यौता, नेशनल सिनेमा डे के ऑफर में 99 रुपए की हुई टिकट

शाहरुख खान ने नेशनल सिनेमा डे के मौके पर अपने फैन्स और दर्शकों को दिया तोहफा, पोस्ट करके दिया ऑफर, बोले- देखिए 'जवान' सिर्फ 99 रूपए में!

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 12, 2023 23:57 IST
SRK and Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : X SRK and Akshay Kumar

नई दिल्लीः शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म को आए महीना भर से ऊपर हो गया है लेकिन 'जवान' का रूतबा कहीं से भी कम नहीं हुआ है। 'जवान' अब भी बॉक्स ऑफिस पर नई मिसाल कायम करने में लगी है और कल नेशनल सिनेमा डे के मौके पर भी 'जवान' अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। नेशनल सिनेमा डे 2023 पर अक्षय कुमार और शाहरुख खान ने दर्शकों को अपनी अपनी फिल्म देखने का न्यौता दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस खास दिन पर पूरे देश में टिकट रेट्स कम हैं और जिसके चलते फिल्म को भारी दर्शक मिलने की उम्मीद है। शुक्रवार से पहले ही 'जवान' के लगभग 1 लाख टिकट बिक चुके हैं, वहीं आज से ही अक्षय की 'मिशन रानीगंज' भी हाउस फुल हो चुकी है। एक्साइटमेंट को देखते हुए सिनेमा चेन्स भी फिल्म के शोज बढ़ा रही हैं।

99 रुपए में 'जवान' देखने का मौका

इस मौके पर शाहरुख खान ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर अपने फैंस को 'जवान' देखने का मौका दिया है। उन्होंने लिखा है, "#NationalCinemaDay पर आप सबके लिए एक बहुत खास तोहफा, सिर्फ सिनेमा के प्यार के लिए! इस 13 अक्टूबर, जाइये और देखिये जवान मात्र रु. 99! अभी अपने टिकट बुक करें! #जवान को सिनेमाघरों में देखें - हिंदी, तमिल और तेलुगु में।"

हाल में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' एक शानदार कहानी है। इस फिल्म को अपने रिलीज डे से ही लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और यह साल की बेस्ट रिव्यूड फिल्म भी है। इस फिल्म में जसवन्त सिंह गिल के रूप में अक्षय कुमार भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। अब इस फिल्म को थिएटर्स में एंजॉय करने की एक और बड़ी वजह मिल गई है और वो है नेशनल सिनेमा डे जो 13 अक्टूबर को है। इस स्पेशल डे पर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का प्यार साफ नजर आया है। अक्षय ने इंस्टास्टोरी पर यह जानकारी शेयर की है। 

Akshay Kumar

Image Source : INSTAGRAM
Akshay Kumar

यह फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है, और नेशनल सिनेमा डे की पहल के साथ, दर्शकों के एक बड़े हिस्से को देश के गुमनाम नायक की ये इंस्पायरिंग, मोटिवेशनल और इमोशनल कहानी देखने को मिलेगी, जिसने 65 कोयला खदान श्रमिकों को बचाया था। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू, जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक समर्पण को दर्शाती है, और अब ये फिल्म सिनेमाघरों में है।

देश भर में बढ़ गए शोज 

दरअसल नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर देशभर के सिनेमाघरों में चलने वाली सभी फिल्मों के लिए टिकट रेट्स सिर्फ 99 रुपये रखी गई हैं। हालांकि, यह रेट्स सिर्फ 2D, 3D, IMAX के लिए है और 4DX भी कम रेट्स पर उपलब्ध हैं, लेकिन 99 रुपये में नहीं। ऐसे में 'जवान' को इसका पूरा-पूरा फायदा मिल रहा है। इस फिल्म के अब तक देशभर में करीब 1 लाख टिकट बिक चुके हैं। इस तरह की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए एग्जीबीटर्स ने भी कल भारी भीड़ की उम्मीद करते हुए शोज के संख्या बढ़ा दी है।

अब भी हैं हाउस फुल शोज

वहीं, दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में पहले से ही फिल्म के कई शोज हाउसफुल दिख रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि कल भी ऐसी ही रौनक देश में देखने को मिलेगी क्योंकि दर्शक एक्शन एंटरटेनर जवान को डिस्काउंटेड टिकट रेट्स पर देखना पसंद करेंगे।

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी।

Vicky Kaushal की आंखों में तैरता दिखा जोश, Sam Bahadur के नए पोस्टर के साथ किया टीजर का ऐलान

टाइगर श्रॉफ ने सॉन्ग 'जय गणेश' में दिखाई अनबिटेबल एनर्जी, 'गणपथ' का सबसे दमदार VIDEO आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement