Friday, May 10, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने सॉन्ग 'जय गणेश' में दिखाई अनबिटेबल एनर्जी, 'गणपथ' का सबसे दमदार VIDEO आया सामने

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'गणपत' का सॉन्ग 'जय गणेश' रिलीज किया जा चुका है। जिसमें टाइगर की एनर्जी काफी जबरदस्त दिख रही है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 12, 2023 18:00 IST
Tiger Shroff- India TV Hindi
Image Source : X Tiger Shroff

नई दिल्लीः टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'गणपथ' का बज हर आने वाले दिन के साथ और भी हॉट और रोमांचक होता जा रहा है। टीजर और ट्रेलर ने जहां फैंस को एक्साइटमेंट के नए लेवल पर पहुंचा दिया। वहीं अब 'गणपत' फिल्म से एक भव्य सॉन्ग 'जय गणेश' रिलीज किया गया है।  यह वीडियो इतना जबरदस्त है कि 'गणपत' कि इसके व्यूज हर मिनट पर बढ़ते ही जा रहे हैं। यहां गणपति भगवान गणेश के आशीर्वाद से अपने लोगों को बचाने के लिए गुहार लगा रहा है।

कैसा है ये गाना 

अपने शानदार बीट्स के साथ, यह गाना बड़े हाई पिच पर शुरू होता है, जिसमें टाइगर श्रॉफ अपने लोगों की रक्षा के लिए एक नई दुनिया में नजर आते हैं। अनबिटेबल एनर्जी के साथ टाइगर श्रॉफ का डांस और भक्ति दर्शकों के दिल में एक अलग छाप छोड़ने की गारंटी देती है। देखिए ये वीडियो...

विशाल मिश्रा ने गाया और कंपोज्ड किया

कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने पहला गाना 'हम आए हैं' लॉन्च किया था, जो रिलीज होने के बाद से ही सभी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म की संगीत यात्रा को जारी रखते हुए, निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित 'जय गणेश' गाना हाई-ऑन-बीट के साथ रिलीज किया है। जय गणेश विशाल मिश्रा द्वारा गाया और कंपोज्ड किया गया है और गीत अक्षय त्रिपाठी द्वारा लिखे गए हैं।

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

पूजा एंटरटेनमेंट गुड कंपनी के सहयोग से 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न' प्रस्तुत करता है, जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है।  फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है।  यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

Vicky Kaushal की आंखों में तैरता दिखा जोश, Sam Bahadur के नए पोस्टर के साथ किया टीजर का ऐलान

24 लोगों के साथ एक ही कमरे में रहते थे अक्षय कुमार, सातवीं क्लास में हो गए थे फेल

Uri के बाद विक्की कौशल तीसरी बार आर्मी वर्दी में आएंगे नजर, IND-PAK विश्व कप मैच में मचेगी खलबली!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement