Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Uri के बाद विक्की कौशल तीसरी बार आर्मी वर्दी में आएंगे नजर, IND-PAK विश्व कप मैच में मचेगी खलबली!

विक्की कौशल एक बार फिर आर्मी जवान बनकर खलबली मचाने के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पहले भी विक्की ने आर्मी ऑफिसर का रोल अदा किया है, वो कौन सी फिल्में हैं और उनका किरदार कैसा रहा है, ये आपको इस खबर में पढ़ने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 12, 2023 9:43 IST
विक्की कौशल।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई थी। अब जल्द ही उनकी एक और फिल्म आने वाली है। फिल्म का नाम है 'सैम बहादुर'। इसको लेकर काफी बज भी बना हुआ। फिल्म से विक्की कौशल का लुक सामने आया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला। अभी से एक्टर फिल्म के प्रमोशन्स में लग गए हैं। 14 अक्टूबर को फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जाना है, जिसे देखने के बाद आप अंदाजा लगा पाएंगे कि फिल्म कैसी होने वाली है। इस फिल्म में विक्की एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं। विक्की ने इससे पहले भी दो बार आर्मी ऑफिर का रोल अदा किया है। उनके ये किरदार कैसे थे ये हम आपको बताएंगे। 

'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' 

'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' में विक्की कौशल एक आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आए थे। फिल्म में उनका नाम मेजर विहान था, जिसने सर्जिकल स्ट्राइक को हेड किया था। फिल्म में उनके करीबी बने मोहित रैन जिन्होंने मेजर करण का किरदार निभाया था कि आतंकी हमले में जान गई थी। इस फिल्म ने अपने डायलॉग की तरह ही लोगों की रगों में जोश बभर दिया था। फिल्म का डायलॉग 'हाउ इस द जोश...हाई सर' काफी पॉपुलर हुआ था। ये फिल्म रियल लाइफ सर्जिकल ऑपरेशन पर आधारित थी।

vicky kaushal, uri

Image Source : INSTAGRAM
'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक सीन में विक्की कौशल।

'राजी'
'राजी' में भले ही विक्की कौशल भारतीय सेना के जवान नहीं बने थे, लेकिन उन्होंने फिल्म में आर्मी ऑफिसर की ही भूमिका निभाई थी। वो पाकिस्तानी सेना के अफसर बने नजर आए थे। ऐसे में उन्हें पाकिस्तानी आर्मी की वर्दी पहनने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। उन्होंने एक स्पाई एजेंट का रोल निभाया था, जो पाकिस्ता आर्मी के एक ऑफिसर से शादी कर के पाकिस्तान के खिलाफ एक मिशन को अंजाम देती है। इस फिल्म में विक्की कौशल की आलिया भट्ट मौत के घाट उतारती नजर आती हैं। फिल्म में दोनों की ही एक्टिंग को खूब सराहना मिली थी। 

Raazi, Vicky Kaushal

Image Source : INSTAGRAM
फिल्म राजी का एक सीन, आलिया भट्ट (बाएं) और विक्की कौशल (दाएं)।

'सैम बहादुर'
'सैम बहादुर' में भी विक्की कौशल भारतीय सेना की वर्दी पहने नजर आएंगे। फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ये फिल्म भी रियल लाइफ कैरेक्टर पर बेस्ड है। फिल्म से विक्की का लुक सामने आ चुका है। अब 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच के बीच फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। ये पहला मौका होने वाला है जब किसी फिल्म का टीजर भारत-पाकिस्तान मैच के बीच रिलीज किया जाए। इसे लेकर काफी बज बना हुआ है। 

Vicky Kaushal, Sam bahadur

Image Source : INSTAGRAM
'सैम बहादुर' में विक्की कौशल।

विक्की का वर्कफ्रंट
एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और लोगों को एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद आई। इससे पहले 'जरा हटके जरा बचके' रिलीज हुई थी, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने कपिल नाम के लड़के का रोल किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। जल्द ही एक्टर फिल्म 'सैम बहादुर' और 'धुनकी' में नजर आएंगे। फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें: पुराने दोस्त से अमिताभ बच्चन को मिला जन्मदिन का अनोखा तोहफा, बर्थडे बन गया और भी खास!

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की Photo, नातिन नव्या ने दिखाई खास पूजा की झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement