Friday, May 10, 2024
Advertisement

Vicky Kaushal की आंखों में तैरता दिखा जोश, Sam Bahadur के नए पोस्टर के साथ किया टीजर का ऐलान

विक्की कौशल अब जल्द ही एक और देशभक्ति फिल्म 'सेम बहादुर' में नजर आने वाले हैं, फिल्म का एक पोस्टर विक्की ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 12, 2023 17:00 IST
Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल को हाल ही में 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में देखा गया था। फिल्म में उनके किरदार ने हिंदू और मुस्लिम एकता का संदेश दिया था। अब 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' की सफलता के बाद वह अपनी अगली रिलीज 'सैम बहादुर' के लिए तैयार हैं। उन्होंने गुरुवार दोपहर को फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा। 

सेम बहादुर के लुक में छाए विक्की 

इस पोस्टर में सूरज के आगे सैम मानेकशॉ के लुक में विक्की नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में जोश तैरता नजर आ रहा है। फिल्म में विक्की पूर्व सेना प्रमुख सैम मानेकशॉ के मुख्य किरदार में है। शुक्रवार को फिल्म के टीजर लॉन्च से पहले पोस्टर शेयर किया गया। 

कल आएगा फिल्म का टीजर 

इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है, "ज़िंदगी उनकी, इतिहास हमारा।" इसके आगे लिखा है, "सैम बहादुर का टीजर कल आउट होगा।" वहीं इस पोस्टर पर हम फिल्म की रिलीज डेट भी देख सकते हैं। पोस्टर के अनुसार फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। 

सुबह भी आया था एक पोस्टर 

इसके पहले भी गुरुवार को विक्की ने एक पोस्टर शेयर किया था। पहले पोस्टर में वह खुले मैदान में कैमरे की ओर पीठ करके खड़े हुए नजर आ रहे है। पोस्टर पर लिखा है: "ज़िंदगी उनकी, इतिहास हमारा।" पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, "अच्छी तरह से जीने के लिए।"

कौन हैं सेम मानेकशॉ

सेम मानेकशॉ, एक भारतीय युद्ध नायक, 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष थे। वह फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी बने। उन्होंने दूसरे विश्व युद्ध में सेवा के साथ अपना करियर शुरू किया और उनका सक्रिय सैन्य करियर चार दशकों और पांच युद्धों तक फैला रहा।

'एनिमल' से होगी 'सेम बहादुर' की टक्कर

फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक, रिचर्ड भक्ति क्लेन, साकिब अयूब और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला भी हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जहां इसकी टक्कर रणबीर कपूर-स्टारर गैंगस्टर फिल्म 'एनिमल' से होगी।

24 लोगों के साथ एक ही कमरे में रहते थे अक्षय कुमार, सातवीं क्लास में हो गए थे फेल

Uri के बाद विक्की कौशल तीसरी बार आर्मी वर्दी में आएंगे नजर, IND-PAK विश्व कप मैच में मचेगी खलबली!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement