A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonam Kapoor को मिला ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक का न्योता, जानिए किस समारोह का बनेंगी हिस्सा

Sonam Kapoor को मिला ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक का न्योता, जानिए किस समारोह का बनेंगी हिस्सा

सोनम कपूर को यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने यूके-भारत सप्ताह 2023 का जश्न मनाने के लिए न्योता दिया है। बता दें यह समारोह 26 जून से 30 जून तक लंदन में आयोजित किया जा रहा है। सोनम 28 जून को रिसेप्शन में शामिल होंगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sonam Kapoor

सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन आइकन एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। मां बनने के बाद सोनम इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। अभिनेत्री फिलहाल अपना सारा क्वालिटी टाइम अपने बेटे वायु और पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में बिता रही हैं और अपने बेटे के साथ अपने मजेदार समय की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Amitabh Bachchan ने बारिश में गुलाब बेच रही बच्ची की ऐसे की मदद, बिग बी ने फिर जीता लोगों का दिल

इस समारोह में भी हुई थी शामिल 

एक बार फिर एक्ट्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। बता दें इस साल यूके-भारत सप्ताह मनाने के लिए यूके के प्रधान मंत्री ने अपने स्वागत समारोह में उन्हें आमंत्रित किया है। सोनम कपूर को यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सनक ने यूके-इंडिया वीक 2023 के अवसर पर अपने आगामी रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया है। इससे पहले सोनम को किंग चार्ल्स III के राज्याभिषेक संगीत कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था। सोनम 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर पीएम के आधिकारिक आवास और कार्यालय में होने वाले रिसेप्शन में नजर आएंगी। यह उत्सव इंडिया ग्लोबल फोरम के प्रमुख कार्यक्रम यूके-इंडिया सप्ताह का एक हिस्सा है, जो 26 जून से 30 जून तक लंदन में आयोजित किया जा रहा है। सोनम बुधवार को रिसेप्शन में शामिल होंगी और भारत और दुनिया भर में सांस्कृतिक प्रभाव के बारे में बात करेंगी।

Anupamaa Upcoming Major Twist: सलमान-माधुरी बनेंगे अनुज-अनुपमा, शो में होगा 'हम आपके हैं कौन' का सीन रीक्रिएट

इस फिल्म में आएंगी नजर

एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम राजनीति, व्यापार, व्यवसाय, स्थिरता, समावेशन जैसे कई महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डालने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम का उद्देश्य दोनों देशों के बीच दीर्घकालिक साझेदारी को सम्मानित और मजबूत करने का प्रयास करना होगा। सोनम जल्द ही 'ब्लाइंड' फिल्म में नजर आएंगी। शोम मखीजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। पहला लुक हाल ही में सामने आया था और इसने उनके प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर दिया था। सोनम ने यूके में महामारी के दौरान फिल्म की शूटिंग की। ब्लाइंड का प्रीमियर 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर होने वाला है।

Latest Bollywood News