Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Major Twist: सलमान-माधुरी बनेंगे अनुज-अनुपमा, शो में होगा 'हम आपके हैं कौन' का सीन रीक्रिएट

Anupama: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि अनुपमा का ग्रैंड फेयरवेल होगा।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 27, 2023 21:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa Upcoming Major Twist

'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कई सालों से ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है जिस कारण ये शो फैंस का फेवरेट शो बना हुआ है। वहीं आने वाले एपिसोड्स में भी कई ट्विस्ट आने वाले हैं। आइए जानते हैं क्या है वो।

ग्रैंड फेयरवेल पार्टी

शो में आने वाला एपिसोड अनुपमा की ग्रैंड फेयरवेल के इर्द-गिर्द घूम रहा है। शाह के साथ-साथ कपाड़िया परिवार भी अनुपमा के लिए एक भव्य विदाई का आयोजन करेगा। अनुपमा इस पार्टी से काफी उत्साहित होगी क्योंकि यह पहली बार है कि वह अपने जीवन में विदाई का अनुभव करेगी। वहीं दुसरी तरफ अनुज-अनुपमा से मिलने के लिए बेताब है, लेकिन शाह हाउस में व्यस्त होने के कारण ऐसा करने में असमर्थ है। 

'हम आपके हैं कौन' की याद

अनुज बिना किसी को बताए शाह हाउस के अंदर घुसता नजर आएगा और अनुपमा पर कड़ी नजर रखेगा। अनुज को दूर से अनुपमा को देखते हुए और उसकी हर मुस्कान और हावभाव से प्यार करते हुए देखना बहुत खूबसूरत होगा। यह सीन दर्शकों को फिल्म 'हम आपके हैं कौन' की याद दिलाएगा जिसमें सलमान छिपकर माधुरी को डांस करते हुए देखा था।

माया दुर्घटना का शिकार

आने वाले एपिसोड की कहानी में अनुज और अनुपमा के जीवन में सब कुछ बदलता हुआ देखने को मिलने वाला है। अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से अलग करने के लिए माया फिर से भड़क उठती है। अनुपमा की दुर्घटना के लिए एक भयानक प्लान बनाती है और इससे सब कुछ काफी हद तक बदल जाता है। फिर उसे एहसास होता है कि वह गलत कर रही है, तो वह खुद जाल में फंस जाती है और अनुपमा को बचा लेती है। माया उनके जीवन से बाहर चली जाती है क्योंकि वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है।

Bigg Boss फेम सुंबुल तौकीर दुल्हन के रूप में आईं नजर, जानिए शादी की वायरल तस्वीरों का सच?

बा बनीं दयालु 

बा भी अनुपमा की विदाई को लेकर काफी उत्साहित होंगी और अनुपमा के प्रति दयालु होंगी। वह अनुपमा के लिए खाना बनाएगी और उसे उस झूले में अनुपमा को बैठने बोलेगी जिस पर वह कई सालों से बैठती आ रही है। अनुपमा के साथ शाह परिवार द्वारा एक राजघराने की तरह व्यवहार किया जाएगा और इससे कांता को संदेह हो जाएगा क्योंकि वह किसी भी कीमत पर बा पर भरोसा नहीं कर सकती है। कांता को लगने लगेगा कि बा किसी और कारण से यह सब कर रही है जिसके बारे में उसने अपने परिवार को नहीं बताया है।क्या अनुपमा शाह हाउस से ख़ुशी-ख़ुशी बाहर निकल पाएगी या नहीं?

काव्या नहीं देगी झूठी उम्मीद

अनुपमा की विदाई को भव्य तरीके से मनाने में परिवार की मदद करने के लिए काव्या शाह हाउस आएगी। वनराज और बा नहीं चाहेंगे कि काव्या ऐसा कुछ भी करें जिसमें मेहनत हो क्योंकि वे अजन्मे बच्चे की भलाई के बारे में चिंतित हैं। बा और वनराज काव्या से बात करने की कोशिश करेंगे और उससे अनुरोध करेंगे कि वह शाह हाउस में उनके साथ आकर रहे क्योंकि जीवन के इस मोड़ पर उसे वनराज और उसके परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत है। काव्या वनराज के साथ अपने रिश्ते को लेकर निश्चित नहीं है और इसलिए उसे किसी भी तरह की झूठी उम्मीद नहीं देना चाहेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement