A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू निगम के साथ विधायक के बेटे ने की धक्का मुक्की, सिंगर ने दर्ज कराई FIR

सोनू निगम के साथ विधायक के बेटे ने की धक्का मुक्की, सिंगर ने दर्ज कराई FIR

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ मुंबई के चेंबूर में परफॉर्म करते हुए धक्का मुक्की हुई। एक्टर को इस दौरान हल्की चोटें भी आई हैं।

Sonu Nigam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonu Nigam

मुंबई: चेंबूर फेस्टिवल में परफार्म करते समय बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का मुक्की हुई है। शिवसेना विधायक प्रकाश फातर्डेकर के बेटे पर धक्का मुक्की करने का आरोप है। इस दौरान सोनू निगम को हल्की चोटें भी आई हैं। अब सोनू ने इस मामले में FIR दर्ज कराई है। 

क्या थी झड़प की वजह

मुंबई स्पेशल सीपी का कहना है की विधायक खुद नही थे बल्कि उनका बेटा या भतीजा स्टेज पर सेल्फी लेने गया, तो सिक्युरिटी ने रोका। जिस पर विवाद हुआ और उन्ही में से किसी एक शख्स ने सोनू निगम को धक्का दे दिया। लेकिन पुलिस टीम जब सोनू से मिली तो उस वक़्त सोनू ने शिकायत नहीं दी। 

Image Source : India TVSonu Nigam

Image Source : India TVSonu Nigam

#Askkangana: कंगना रनौत से जब फैन ने पूछा- जो लेता है आपसे पंगा उसकी बज जाती है बैंड, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

अब दर्ज हुई FIR 

विधायक प्रकाश फातफेकर ( उद्धव गुट ) के बेटे स्वप्निल फातफेकर के खिलाफ सोनू निगम ने पुलिस को बयान दिया है FIR रजिस्टर करवाई है। जिसमें सोनू निगम ने अपने साथ धक्का मुक्की की शिकायत लिखवाई है। FIR के अनुसार चेंबूर फेस्टिवल में परफार्म करते समय उनके साथ शिवसेना विधायक प्रकाश फातर्डेकर के बेटे ने धक्का मुक्की की है। धक्का मुक्की में बचाने के दौरान सोनू निमग की टीम के व्यक्ति मुस्तफा खान को चोट आई है। पुलिस के मुताबिक मामला हमले का नहीं है लेकिन धक्का मुक्की हुई है जिसमें सोनू के साथ गए एक शख्स को हल्की चोट आयी है। पुलिस सोनू से संपर्क में है।

Rakhi Sawant को पति आदिल खान ने दी धमकी, कहा तिहाड़ जेल में डॉन से हुई मेरी दोस्ती बाहर आऊंगा फिर तुझे बताऊंगा

Latest Bollywood News