Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant को पति आदिल खान ने दी धमकी, कहा तिहाड़ जेल में डॉन से हुई मेरी दोस्ती बाहर आऊंगा फिर तुझे बताऊंगा

राखी सावंत ने अपने पति आदिल को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बता रही है कि आदिल ने उन्हें बड़ी-बड़ी धमकी दी है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 21, 2023 6:24 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Rakhi Sawant

राखी सावंत हाल ही में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी के पति आदिल ने हाल ही में एक्ट्रेस को धोखा दिया है, जिसके बाद राखी ने आदिल के खिलाफ केस दर्ज करवाया। कुछ दिनों पहले राखी की माता का भी निधन हुआ था। कुछ दिन पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि शादी की खबर और अब नवेदिता तनु चंदेल प्रेग्नेंट है। हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बता रही है कि आदिल ने कोर्ट में राखी को बड़ी-बड़ी धमकी दी है। 

Anupama: 'अनुपमा' शो में अब नजर नहीं आएंगी रुपाली गांगुली? हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट

हाल ही में राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी बोल रही है कि मैंने आज आदिल को कोर्ट में देखना। मुझे बोल रहे थे कि तिहाड़ जेल में बड़े-बड़े डॉन से मिला हूं। तुम सोच लो तुमको क्या करना है। राखी ने अपनी वकील को इस बात की जानकारी दी है। आदिल ने कहा मैं जेल से बाहर बाहर आऊंगा फिर तुझे बताऊंगा। राखी रोते-रोते बोल रही है कैसे भी करेंगे मेरे दिल से उनकी यादें निकल जाए।

#Askkangana: कंगना रनौत से जब फैन ने पूछा- जो लेता है आपसे पंगा उसकी बज जाती है बैंड, जानिए एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

एक वीडियो में राखी बोल रही है कि शादी हुई थी तो मैं इतनी खुश थी। ऐसा लग था कि अब मेरी शादी हो गई है अब मेरा पति है। मेरा बच्चा हो जाएगा। पहले रमजाम पर रोजा रखूंगी। उमराह जाऊंगी। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा संसार लेकिन जिंदगी को पता नहीं क्या मंजूर था। इससे पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें राखी बोल रही थी कि 'सबसे पहले कहना चाहती हूं कि राखी को न्याय नहीं मिला, बल्कि एक हिंदुस्तानी पीड़ित महिला को न्याय मिला है। पहले शादी होती है और फिर सुहागरात होती है, लेकिन इस केस में पहले सुहागरात हुई फिर शादी हुई। इसका मतलब ये है कि पहले आरोपी को पुलिस कस्टडी मिलती है और उसके बाद ज्यूडीशियल कस्टडी मिलती है, लेकिन यहां पर पहले ज्यूडीशियल कस्टडी मिली। वहीं अब आदिल को पुलिस कस्टडी मिली है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement