A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonu Nigam का T-Series के मालिक भूषण कुमार से हुआ पैचअप, ये वीडियो दिला देगी यकीन!

Sonu Nigam का T-Series के मालिक भूषण कुमार से हुआ पैचअप, ये वीडियो दिला देगी यकीन!

सोनू निगम आज अपना जन्मदिन मना रहा है। इस मौके पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो उनकी बर्थडे पार्टी का है। वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है।

Sonu nigam, Bhushan Kumar, Sonu nigam birthday party- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनू निगम और भूषण कुमार।

सोनू निगम सालों से अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीत रहे हैं। सोनू अपने गानों से लोगों को हंसाने और रुलाने दोनों में ही कामयाब रहे हैं। सोनू की आवाज के लाखों चाहने वाले हैं और वो अपनी मधुर आवाज से हर किसी के दिल-दिमाग पर अपनी छाप छोड़ते हैं। आज सोनू निगम अपना 50 वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोनू निगम ने इस खास दिन के मौके पर पार्टी दी, जहां बॉलीवुड के कई नाम चेहरे पहुंचे। सोनू की पार्टी में भूषण कुमार भी पहुंचे थे। दोनों की तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रहा सोनू-भूषण का वीडियो
ऐसा लगता है कि सोनू निगम ने लगभग तीन साल बाद टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार के साथ अपने सभी विवादों को खत्म कर दिया है। दरअसल, दोनों को सिंगर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन में गले मिलते देखा गया। पार्टी में भूषण कुमार के साथ मीका सिंह, जैकी श्रॉफ, सुदेश भोसले और राहुल वैद्य जैसे जाने-माने लोग नजर आए। सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में सोनू और भूषण कुमार एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दोनों को हल्की-फुल्की बातचीत करते हुए भी दिखाया गया है।

सोनू की बर्थडे पार्टी में पहुंचे भूषण कुमार
एक वीडियो में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पार्टी में मेहमान के तौर पर नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोनू को फूलों का गुलदस्ता दिया और फोटोग्राफर को फोटो के लिए पोज दिए। यह 2020 की बात है, जब सोनू ने सोशल मीडिया पर भूषण कुमार को चेतावनी देते हुए एक वीडियो जारी किया था। उन्होंने तब कहा था, 'भूषण कुमार, मुझे अब तेरा नाम लेना ही पड़ेगा, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया। वह वक्त भूल गया तू जब मेरे घर आकर कहता था, भाई मेरी एलबम कर दो, भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। क्या ये सब याद है तुझे?'

सोनू ने दी थी भूषण को चेतावनी
सोनी ने भूषण कुमार को चेतावनी दी थी कि वह उनसे न उलझे। उन्होंने वीडियो में आगे कहा था, 'उम्मीद है कि तुझे मरीना कवर याद होगी। मुझे नहीं पता कि उसने बैकआउट क्यों किया, हालांकि मीडिया जानता है। माफिया इसी तरह काम करता है। मेरे पास अभी भी उसका वीडियो है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो मैं उस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट दूंगा। तू मुझे से पंगा लेने की हिम्मत मत करना।' इतना ही नहीं, सोनू ने यूट्यूब पर एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें म्यूजिक इंडस्ट्री में पक्षपात की बात कही थी।

ये भी पढ़ें: कंगना ने 'वूमनाइजर सुपरस्टार' की खोली पोल, बोलीं- 'पापा की परी' से नाखुश मुझे किया था प्रपोज

 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में घटेगा ग्लैमर का तड़का, जब बाहर होगी ये हसीना

Latest Bollywood News