A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनू सूद से लड़के ने मांगी मदद, बोला- सेलेना गोमेज से शादी करा दो, एक्टर का जवाब सुन होंगे लोटपोट

सोनू सूद से लड़के ने मांगी मदद, बोला- सेलेना गोमेज से शादी करा दो, एक्टर का जवाब सुन होंगे लोटपोट

सेलेना गोमेज से शादी के लिए शख्स ने सोनू सूद से मदद मांगी है। जिसके बाद अभिनेता का जवाब ऐसा था जिसकी किसी ने कल्पना ही नहीं की थी।

Sonu Sood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonu Sood

Sonu Sood Help for marriage: सोनू सूद के पास रोजाना मदद के लिए सैकड़ों कॉल और मैसेज मिलते हैं। कुछ लोग इलाज के लिए तो कुछ आर्थिक समस्या से समाधान पाने के लिए उनके पास पहुंचते हैं। तो वहीं कुछ लोग रोजगार की तलाश में उनके पास आते हैं। अभिनेता मदद के लिए अपने दरवाजे पर आने वाले हर व्यक्ति की मदद करने की कोशिश करते हैं। लेकिन हाल ही में जब एक ट्विटर यूजर अपनी समस्या लेकर अभिनेता के पास पहुंचा, तो भी उसे कोई समाधान मिलने की जगह एक मजेदार जवाब मिला। 

सेलेना गोमेज से शादी करावा दो 

दरअसल, गुरुवार को एक ट्विटर यूजर आरव के चौधरी ने सोनू सूद को टैग करते हुए अपनी समस्या शेयर की है। इस ट्वीट में लिखा कि वह सेलेना गोमेज़ से शादी करना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें उनकी मदद की जरूरत है। ट्वीट में लिखा था, "मेरी शादी करवा दो सर सेलेना गोमेज से।" 

सोनू सूद ने क्या दिया जवाब 

यह ट्वीट जब तक सोनू सूद पढ़ते तब तक लोग इस पर ठहाके लगा चुके थे। फिर इस ट्वीट पर एक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने चौंकाने वाला रिप्लाई किया। इस पर अभिनेता ने कहा, 'बेटा अब तू एक्टिंग बंद करवाकर मुझसे मैरिज ब्यूरो ही खुलवाएगा।'  लोगों को सोनू सूद से इतने फनी जवाब की उम्मीद नहीं थी, लेकिन फिर तो इस ट्वीट पर लोगों ने सोनू सूद के जवाब पर भी खूब मजे लिए। लोगों ने उनकी तुलना सेलेब्रिटी मैरिज ब्यूरो ऑनर सीमा तपाड़िया से भी कर ली। 

दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

स्ट्रॉबेरी बेचने वाले की मदद 

इससे पहले सोनू सूद ने हिमाचल प्रदेश से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनकी मुलाकात बिहार के एक बच्चे से हुई जो सड़क के किनारे स्ट्रॉबेरी बेच रहा था। उन्होंने स्ट्रॉबेरी का बचा हुआ स्टॉक खरीदकर उनकी मदद की थी। इस वीडियो को देखकर एक बार फिर लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की थी। 

Project K के लिए प्रभास ने ली इतनी मोटी रकम, जानिए अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फीस

Latest Bollywood News