Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Project K के लिए प्रभास ने ली इतनी मोटी रकम, जानिए अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की फीस

Project K Cast Fees: 'आदिपुरुष' के बाद अब प्रभास के फैंस को उनकी अगली बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का इंतजार है। इस फिल्म के लिए प्रभास ने 100 करोड़ से ज्यादा फीस ली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 29, 2023 19:47 IST
Project K- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Project K

Project K Cast Fees: प्रभास और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग बिग बजट फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी लीड किरदारों में हैं। एक्शन लवर्स को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है। ऐलान के बाद से शूटिंग के दौरान तक हर कुछ समय में फिल्म को लेकर अपडेट सामने आते रहते हैं। इस फिल्म पर मेकर्स काफी पैसा खर्च कर रहे हैं, यह बात तो पहले ही सामने आ चुकी है। लेकिन अब इस फिल्म के कलाकारों की फीस सामने आई है। सोशल मीडिया पर यह जानकारी सामने आई है कि प्रभास ने अपनी इस फिल्म के लिए 100 करोड़ से भी ज्यादा रकम वसूली है। तो आइए जानते हैं किसने कितनी फीस ली है। 

प्रभास ने लिए 150 करोड़ रुपए 

इस फिल्म के लिए प्रभास ने इतनी ज्यादा फील ली है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वरिंद्र चावला ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर सभी कलाकारों की फीस को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने 4 कलाकारों की फीस को लेकर खुलासा किया है। इस पोस्ट के अनुसार प्रभास ने फिल्म के लीड रोल को निभाने के लिए 150 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिए हैं। 

कमल हासन और दीपिका ने लिए बराबर पैसे 

इस पोस्ट के अनुसार फिल्म के लिए कमल हासन ने फिल्म के लिए प्रभास की फीस से एक चौथाई से भी कम पैसे वसूल किए हैं। कमल हासन ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज किए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म के कमल हासन के बराबर चार्ज किया है। उन्होंने लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए 20 करोड़ की फीस ली है। 

अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी को बस इतनी सी फीस 

इस स्टार कास्ट में जहां प्रभास ने 150 करोड़ रुपए की फीस ली है वहीं बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने महज 2 करोड़ रुपए की फीस ली है। आपको याद दिला दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन घायल हो गए थे उनकी पसली में चोट आई थी जिसके बाद वह लंबे समय रेस्ट पर थे। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए 2 करोड़ रुपए की फीस ली है। 

SatyaPrem Ki Katha Twitter Reviews: दर्शकों को भा रही कार्तिक-कियारा की फिल्म, फैंस बोलें- 'blockbuster'

जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद सेट पर कर रहे मस्ती, 'फतेह' की शूटिंग से सामने आईं तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement