Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस और सोनू सूद सेट पर कर रहे मस्ती, 'फतेह' की शूटिंग से सामने आईं तस्वीरें

Jacqueline Fernandes and Sonu Sood: सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आने वाले हैं। फिल्म के सेट से कुछ BTS फोटोज सामने आई हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 29, 2023 16:39 IST
Jacqueline Fernandes and Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jacqueline Fernandes and Sonu Sood

Jacqueline Fernandes and Sonu Sood: कोरोना काल के बाद से लगातार सोनू सूद के कुछ अच्छे काम, किसी की मदद करने की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन इस सारे नेक कामों के साथ ही सोनू आज भी मस्ती करने का एक भी मौका नहीं गवांते। यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर सामने आईं कुछ तस्वीरें बोल रही हैं। जिनमें वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक दम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीरें किसी और ने नहीं बल्कि खुद सोनू सूद ने शेयर की हैं।  

केयर फ्री, फन और कूल अंदाज

एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी फिल्म 'फतेह' के सेट से मजेदार बीटीएस स्निपेट शेयर कर अपना केयर फ्री, फन और कूल अंदाज दिखाया है। लेकिन इस बार सोनू के साथ फिल्म 'फतेह' में चार चांद लगाने के लिए उनकी खास को-स्टार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी साथ नजर आईं। 

सोनू ने ये लिखा कैप्शन 

इस बीटीएस स्निपेट में फिल्म 'फतेह' के सेट पर छाया खुशी का माहौल और हंसी देखी जा सकती है। पोस्ट को मजाकिया अंदाज में कैप्शन देते हुए सोनू ने लिखा "समटाइम्स सम स्टूडेंट्स आर सच क्विक लर्नर जैकलीन फर्नांडीज फाइनली आई फाउंड द डीओपी ऑफ माय नेक्स्ट फिल्म।" यह फनी कमेंट्स सेट पर होने वाले मज़ेदार माहौल को दर्शाता है। यह न केवल उनके द्वारा की जा रही मौज-मस्ती को उजागर करती है बल्कि एक्टर्स और क्रू के बीच टीम बॉन्डिंग भी दिखा रही है। सोनू के इन वीडियोज और स्निपेट के कारण दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए बढ़ता ही जा रहा है। 

Gadar 2 का पहला गाना रिलीज, आंखों में आंखें डाले रोमांस करते दिखे तारा सिंह और सकीना!

'फतेह' जी स्टूडियो के साथ सोनू सूद का होम प्रोडक्शन है, जिसमें सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Anupam Kher ने रवि किशन की बेटी को लेकर कही ये बात, गर्व से चौड़ा हो जाएगा एक्टर का सीना!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement