A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जान्हवी कपूर को मां श्रीदेवी की आई याद, पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल पोस्ट

जान्हवी कपूर को मां श्रीदेवी की आई याद, पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल पोस्ट

जान्हवी कपूर आखिरी बार फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं। इस फिल्म में जान्हवी ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो फ्रिज के अंदर कई घंटे के लिए फंस जाती है। फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

janhvi kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR sridevi 5th death anniversary

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ने 5 साल पहले दुनिया को अलविदा कहा था। Sridevi की पुण्यतिथि से पहले उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। Janhvi Kapoor के अलावा श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने भी Sridevi को याद करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ भावुक पोस्ट लिखा है। जान्हवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, 'मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मां, मैं जो भी करती हूं तब सोचती हूं कि आपको मुझपर गर्व महसूस होगा। जहां भी मैं जाती हूं, जो भी मैं करती हूं, सब आपसे शुरू होकर आप पर ही खत्म होता है।'

इस पोस्ट के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में जान्हवी कपूर अपनी मां को निहारती दिखाई दे रही हैं, दोनों की ये तस्वीर किसी फंक्शन की है जिसमें मां और बेटी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। जान्हवी कपूर के पिता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर करते हुए गजल लिखी है। बोनी कपूर ने लिखा, 'जो चला गया मुझे छोड़ दिया, वो आज तक मेरे साथ है।' बता दें कि बोनी कपूर अक्सर ही श्रीदेवी से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

बॉलीवुड में 'सदमा', 'चांदनी', 'मिस्टर इंडिया', 'जुदाई', 'खुदा गवाह', 'नगीना और मॉम जैसी फिल्में दे चुकीं श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों के जरिए वह लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में बाथटब में डूबने से हुआ था। श्रीदेवी का निधन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की रिलीज से पहले हो गया था। ऐसे में श्रीदेवी मौत से पहले अपनी बेटी की पहली फिल्म नहीं देख पाईं। जान्हवी कपूर कई इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि वह अपनी मां को बहुत याद करती हैं। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण निवास में होगा नया ड्रामा, तीन जिंदगियां लगी दांव पर! हंसते-खेलते परिवार को लगेगी नजर

Latest Bollywood News