Wednesday, February 21, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण निवास में होगा नया ड्रामा, तीन जिंदगियां लगी दांव पर! हंसते-खेलते परिवार को लगेगी नजर

टीवी का धमाकेदार सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में दिखाया जाएगा कि सई अपनी बेटी के साथ चव्हाण निवास रहने के लिए पहुंच जाएगी। पत्रलेखा उसका सामान उठाकर फेंकने की कोशिश करेगी, लेकिन विराट उसका हाथ पकड़ लेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 21, 2023 14:06 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 february 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

एपिसोड की शुरुआत में विराट, पाखी से कहाता है कि सई यहां नहीं आएगी। सावी उसे पापा कहकर बुलाती है। सावी और सई को अपने सामान के साथ देखकर चव्हाण परिवार चौंक जाता है। सावी, विराट को गले लगाती है और उसे बताती है कि उसके पास उसके लिए एक सरप्राइज है। सावी ने गोद लेने के कागजात फाड़ दिए। विराट पूछता है कि उसने कागजात क्यों फाड़े। सावी कहती है कि मुझे अब इन कागजात की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मेरे पिता तो आप हैं। हर कोई चौंक जाता है। सावी कहती हैं कि मुझे पता चला कि विनू मेरा भाई है और मैं सावी चव्हाण हूं जो इस घर की बेटी है। विराट अपनी बेटी को गले लगाता हैं।

सावी को सच्चाई का लगा पता-

सावी का कहना है कि मैं सावी चव्हाण हूं इसलिए मुझे यहां अपने असली पिता और उनके परिवार के साथ रहना चाहिए। सावी सभी को ताली बजाने के लिए कहती है। पाखी को छोड़कर हर कोई उसके लिए ताली बजाता है। सावी, पाखी से पूछती है कि विनायक कहां है। पाखी का कहना है कि वह सो रहा है। अश्विनी पूछती है कि सवि को अचानक सच्चाई कैसे पता चली। भवानी कहती हैं कि अच्छा है अगर उन्होंने सच्चाई जान ली तो चर्चा की क्या जरूरत है? अश्विनी कहती हैं कि यह अचानक हुआ इसलिए यह सवाल उठेगा। पाखी का कहना है कि यह सई की साजिश है। भवानी को डर लगता है और उम्मीद करती है कि सई ने उसका नाम नहीं लिया है। विराट का कहना है कि यह अच्छा है कि सावी सच जानती है मुझे अब और झूठ बोलने की जरूरत नहीं है।

सई-पाखी की लड़ाई-
पाखी कहती है कि सई इस अवसर का उपयोग यहां आने के लिए करें और वह मेरे बेटे को फिर से आघात पहुंचाएगी और सई को एक बुरी मां कहती है। सई कहती है, बस पाखी। वह कहती है कि आपको विनायक की स्थिति के लिए खुद को दोष देना चाहिए क्योंकि आप विनायक के डर के लिए जिम्मेदार हैं और आप एक अच्छी मां नहीं हैं इसलिए आप उसे अपने परिवार से अलग करना चाहते हैं और आपने उसे बताया कि मैं एक जादूगर हूं और उसे मेरे खिलाफ कर दिया और मैं विनायक को चुराने नहीं आया था बल्कि मैं विनायक की उसके प्रति गलत राय को दूर करने आया था और उसके प्रति उसके मन में जो नफरत थी उसे दूर करने आया था और एक बार उसका मानसिक स्वास्थ्य ठीक हो गया तो मैं हमेशा के लिए इस जगह को हमेशा के लिए छोड़ दूंगा और देखूंगा कि कौन है मुझे ऐसा करने से रोकेगा।

विराट का सई के लिए प्यार-
सई का कहना है कि वह यहां अपना अधिकार पाने के लिए है। पाखी उससे पूछती है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई उसे धमकाने की। पाखी, विराट से सई को बाहर निकालने के लिए कहती है क्योंकि वह यहां विनायक को हमसे अलग करने आई थी। पाखी कहती है कि तुम कुछ नहीं करोगे इसलिए मैं सई की चीजों को बाहर फेंक दूंगी। विराट ने पाखी को रोकता है इस बात से पाखी दंग रह जाती है।

सावी ने विनू को बताया सच-
सावी ने विनू को जगाया वह उसे देखकर खुश महसूस करता है और उसे बताता है कि वह उसे याद करता है। सावी पूछती है कि अगर वह उसे याद करता है तो वह उसकी कॉल पर बात क्यों नहीं करता है या स्कूल क्यों नहीं आया। विनायक उससे माफी मांगता है। वह पूछता है कि क्या यह उसकी अचानक यात्रा है। सावी कहती हैं नहीं, मैं यहां हमेशा के लिए रहने आया हूं। विनायक पूछता हैं कि क्या यह सच है? सावी हां कहती हैं और दूसरा आश्चर्य यह है कि हम वास्तव में भाई-बहन हैं और विराट और सई हमारे माता-पिता हैं। विनायक पूछता है कैसे। सावी कहती हैं पता है, लेकिन यह सच है। विनायक पूछता है कि क्या उसकी मां ने उसे यहां रहने की अनुमति दी थी। सावी का कहना है कि मैं अपनी मां से दूर नहीं रह सकता यहां तक कि मां भी हमारे साथ यही रहेंगी। विनायक का कहना है कि वह यहां नहीं रह सकती।

सई पर गुस्सा हुई पाखी-
सई, पाखी से कहती है कि वह सई की चीजों को बाहर न फेंके। पाखी पूछती है कि क्या इसका मतलब है कि सई और सावी यहां रहेंगे? क्या आप समझ रहे हैं कि आप क्या कह रहे हैं? विराट का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी उनके और उनके परिवार के साथ रहेंगे। अश्विनी, विराट से पूछती है कि वह इस तरह से क्यों बात कर रही है। उनका कहना है कि वह अपनी पत्नी और पूर्व पत्नी के साथ एक ही छत के नीचे नहीं रह सकते। वह पूछती है कि यह कैसे संभव है और इससे इतनी सारी मुश्किले पैदा हो सकती हैं और हमारी प्रतिष्ठा दांव पर लग जाएगी। विराट का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे उनके और उनके परिवार के साथ रहें। पाखी पूछती है कि सई उसका परिवार कब बनेगा। वह कहती है कि इसे छोड़ दो क्योंकि तुम मुझे जवाब नहीं दे सकते और उनके साथ एक खुशहाल जीवन जी सकते हो, लेकिन मैं इस घर में नहीं रहूंगी और मैं अपने बेटे को अपने साथ ले जा रही हूं और मुझे कोई नहीं रोक सकता।

प्रीकैप – पाखी अपना सामान पैक करती है। विराट, पाखी को समझाने की कोशिश करता है कि सई के यहां रहने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पाखी कहती है कि सई ने तुम्हें अपने जाल में फंसा लिया है, लेकिन मैं उसकी बातों में नहीं आऊंगी और मैंने अपने पति को खो दिया है और मैं अपने बेटे को खोने के लिए तैयार नहीं हूं। विराट कहता हैं कि आप कुछ नहीं करेंगी क्योंकि सई, विनायक को कहीं नहीं ले जाएगा। सई गिरने वाली है होती है तभी विराट ने समय रहते उसे पकड़ लिया। भवानी उन्हें देखकर परेशान हो जाती है।

ये भी पढ़ें-

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने इस एक्टर के समाने शादी पर तोड़ी चुप्पी, सुन उड़ जाएंगे होश

Dadasaheb Phalke Awards 2023: 'द कश्मीर फाइल्स' को मिला दादा साहेब अवॉर्ड, 'आरआरआर' ने भी मारी बाजी

सोनू निगम के संग हुई धक्का मुक्की पर सिंगर ने खुद सुनाया पूरा वाकया, जानिए क्या हुआ था उस वक्त

 

 

  

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement