A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Suhana Khan: बिकिनी पहनें स्वमिंग पूल में किसके साथ सुहाना खान उठा रही कॉफी का लुत्फ़? तेजी से हो रही है तस्वीर वायरल

Suhana Khan: बिकिनी पहनें स्वमिंग पूल में किसके साथ सुहाना खान उठा रही कॉफी का लुत्फ़? तेजी से हो रही है तस्वीर वायरल

Suhana Khan: सुहाना खान हाल ही में वेकेशन पर गई हैं। जहाँ से उनकी बिकिनी की तस्वीर वायरल हो रही है।

Suhana Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Suhana Khan

Highlights

  • सुहाना खान हाल ही में वेकेशन पर गई थी।
  • उस वेकेशन से उनकी बिकिनी तस्वीर वायरल हो रही है।
  • इस तस्वीर में उनके साथ कोई और भी दिख रहा है।

Suhana Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान अब बड़ी हो गयी हैं। बहुत जल्द वो फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग भी दिन बी दिन बढ़ती जा रही है। वो किसी ट्रिप पर जाएं या कोई नया तस्वीर पोस्ट करें। देखते ही देखते वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। हाल ही में सुहाना छुट्टियां मनाने दुबई गई थीं, वहां उन्होंने जमकर मस्ती की। लेकिन अब इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमे से एक उनकी बिकिनी तस्वीर भी है। इस तस्वीर में वो पूल में किसी के साथ एन्जॉय कर रही हैं।

Image Source : instagramSuhana Khan

बोल्ड अंदाज में नज़र आईं सुहाना 

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुहाना की छुट्टियों की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें से एक तस्वीर ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस तस्वीर में सुहाना ने बिकिनी पहनी हुई है और वो स्विमिंग पूल में हैं। बता दें कि दूर से खींची गई इस फोटो में देखा जा सकता है कि सुहाना के बाल बंधे हुए हैं, उन्होंने जूड़ा बनाया हुआ है और उनकी बिकिनी की डोरी की गांठ बंधी हुई नजर आ रही है। तस्वीर में सुहाना अपना बैक फ्लॉन्ट कर रही हैं। 

शनाया के साथ बिता रही स्विमिंग पूल में टाइम 

बता दें इस तस्वीर में वो किसी और के साथ नहीं बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ दिख रही हैं। दरअसल  वो इस पूल में अपने बचपन की दोस्त, अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ कॉफी पीते हुए चिल कर रही हैं। सुहाना की तरह शनाया ने भी बिकिनी पहनी हुई है। बता दें शनाया कपूर की मां, महीप कपूर ने वेकेशन का एक फोटो डम्प शेयर किया है जिसमें ये तस्वीर भी शामिल है।    

Malaika and Amrita: परदे पर धमाल मचाने आ रही है अरोड़ा सिस्टर्स की जोड़ी, शो में हो सकते हैं कई सीक्रेट्स के खुलासे

Vikram Vedha Song out: विक्रम वेधा का Alcoholia सॉन्ग हुआ रिलीज़, ऋतिक रोशन का डांस देख फैंस हुए क्रेजी

Rashmika Mandanna Enjoys Meal In Delhi: लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आईं रश्मिका मंदाना, शेयर की फोटो

 

Latest Bollywood News