A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Athiya Shetty और KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू, गेस्ट के लिए बनाएं गए खास रूल्स

Athiya Shetty और KL Rahul के प्री वेडिंग फंक्शन आज से हुए शुरू, गेस्ट के लिए बनाएं गए खास रूल्स

Athiya-KL Rahul: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की चर्चा इन-दिनों सुर्खियों में हैं। कपल के प्री वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं।

Athiya Shetty-KL Rahul wedding details - India TV Hindi Image Source : ATHIYA SHETTY-KL RAHUL Athiya Shetty-KL Rahul

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित आज से फाइनली अथिया और केएल राहुल के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं। कहा जा रहा है कि कपल 23 जनवरी को सात फेरे लेंगे। काफी टाइम से सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के चर्चे हो रहे थे। 

मेहंदी फंक्शन- 
अथिया और केएल राहुल की बिग फैट वेडिंग सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला के फार्महाउस में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहंदी की रस्म 22 जनवरी को होगी और ये रस्म घर के अंदर ही होगी और ज्यादा फंक्शन नहीं होंगे।

गेस्ट रूल्स-
23 जनवरी को दूल्हा और दुल्हन के साइड के सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में अथिया और केएल राहुल शादी के बंधन में बंधेंगे। सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें और उनके फोन दूर रखे जा रहे हैं। शादी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स के भी शामिल होने की उम्मीद है हालांकि वेडिंग में पूरी तरह फैमिली के ही लोग शामिल होंगे। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि कुछ हफ्तों के बाद एक बड़ा रिसेप्शन दिया जाएगा। 

पैपराजी के लिए खास इंतजाम-
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,''क्रिकेट के बिजी शेड्यूल को देखते हुए, मई में आईपीएल के समाप्त होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के दिग्गजों के लिए एक वेडिंग बैश की प्लानिंग की गई है। हालांकि शादी 23 जनवरी को है, मेहमान 21 जनवरी को पहुंचने शुरू हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल की शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले ही मीडिया को शादी की भनक लग गई थी, इसलिए वेन्यू पर पैपराजी के लिए स्पेशल अरेंजमेंट्स किए गए हैं।

जानिए फंक्शन डिटेल्स- 
रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल की शादी का जश्न 3 दिनों तक चलेगा। यानी 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच शादी की सभी रस्में होंगी। यानी 21 और 22 जनवरी को हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। वहीं, 23 जनवरी को अथिया और के एल राहुल सात फेरे लेंगे। 

बता दें की हाल ही में कपल ने दुबई में न्यू ईयर भी साथ सेलिब्रेट किया था। अब यह जोड़ी शादी के साथ अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

कार्तिक आर्यन ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कहा, 'मेरा सपना है कि मेरी फिल्म 100 करोड़ नहीं, 1000 करोड़ कमाए'

'Emergancy' के लिए कंगना रनौत ने गिरवी रखी अपनी प्रॉपर्टी, अनुपम खेर बोले- भीगा हुआ आदमी बारिश से नहीं डरता

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता का पोस्ट पढ़कर आ जाएंगे आंसू, बर्थ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक

Latest Bollywood News