A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड केएल राहुल-अथिया शेट्टी की वेडिंग डेट पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बताया कब होगी शादी!

केएल राहुल-अथिया शेट्टी की वेडिंग डेट पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बताया कब होगी शादी!

बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के फेमस कपल KL Rahul और Athiya Shetty की शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और लगता है ये इंतजार अभी और लंबा होने वाला है।

suniel shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNIEL.SHETTY केएल राहुल-अथिया शेट्टी की वेडिंग डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस Athiya Shetty और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की अफवाहें कई दिनों से छाई हुई हैं। खबरों में कहा जा रहा है कि दोनों साल 2023 के जनवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं और शादी की तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल की शादी का फंक्शन सुनील शेट्टी के घर पर ही होगा। हर दिन दोनों की शादी को लेकर कोई न कोई अपडेट सामने आ ही जाती है। लेकिन अब इन खबरों पर खुद अथिया शेट्टी के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया है। 

यह भी पढ़ें: Anupamaa: अनुज घर के इस सदस्य पर होगा आग बबूला, पाखी का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Suniel Shetty ने बेटी की शादी की खबरों पर जो कहा है उसे सुनकर एक बात तो साफ है कि फिलहाल Athiya Shetty और क्रिकेटर केएल राहुल शादी नहीं रचा रहे हैं। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने कहा कि जब शादी की डेट फाइनल हो जाए तो मुझे भी बता देना, ताकि मैं खुद भी दोनों की शादी में शामिल हो सकूं। 

Vivek Agnihotri ने अनुराग कश्यप को दिया करारा जवाब, दोनों फिल्ममेकर्स के बीच शुरू हुई बहस

बता दें कि दोनों की शादी की खबरें तब सामने आने लगीं जब रिपोर्ट्स में कहा गया कि क्रिकेटर केएल राहुल ने शाादी के लिए पर्सनल लीव ले ली है और बीसीसीआई ने इसे अप्रूव कर भी कर दिया है। हालांकि सुनील शेट्टी के रिएक्शन से ये तो साफ हो गया है कि जनवरी के महीने में दोनों की शादी नहीं हो रही है। फैंस को अब दोनों की शादी का इंतजार है, देखना होगा ये इंतजार अब कब खत्म होगा। Athiya Shetty ने बचपन में ही एक्ट्रेस बनने का ख्वाब देख लिया था लेकिन वो बॉलीवुड में कुछ खास नाम नहीं कमा पाईं। अथिया शेट्टी ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से पढ़ाई करने के बाद बॉलीवुड में साल 2015 में निखिल आडवाणी की फिल्म 'हीरो' से सूरज पंचोली के साथ डेब्यू किया था। Athiya Shetty क्रिकेटर केएल राहुल को लंबे समय से डेट कर रही हैं, दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।

Devoleena Bhattacharjee: गोपी बहू ने रचाई गुपचुप शादी, थामा इस शख्स का हाथ

Latest Bollywood News