A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भांजी की हल्दी सेरेमनी में सनी-बॉबी का दिखा जलवा, जश्न में डूबा दिखा पूरा देओल परिवार

भांजी की हल्दी सेरेमनी में सनी-बॉबी का दिखा जलवा, जश्न में डूबा दिखा पूरा देओल परिवार

धर्मेंद्र के घर में एक बार फिर से जश्न का माहौल है। धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। वहीं आज निकिता की हल्दी सेरेमनी थी, जिसमें पूरा देओल परिवार जश्न के माहौल में डूबा नजर आया।

Sunny Deol, Bobby Deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भांजी की हल्दी सेरेमनी में इस अंदाज में दिखे सनी-बॉबी

धर्मेंद्र के घर में एक बार फिर से बैंड-बाजा और बारात वाला मौहाल देखने को मिल रहा है। करण देओल की शादी के बाद अभ इस में एक और शादी होने जा रही है जिसकी जश्न में पूरा परिवार डूबा नजर आ रहा है। बॉलीवुड के 'ही-मैन' धर्मेंद्र की नातिन और सनी-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी की शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। निकिता की शादी मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर में हो रही है, जहां पूरा देओल परिवार पहुंच चुका है। उदयपुर की खूबसूरत अरावली की पहाड़ियों से घिरे ताज अरावली रिसॉर्ट में इस शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। जहां बीते दिनों निकिता की मेहंदी सेरेमनी का कार्यक्रम था, वहीं आज हल्दी और संगीत सेरेमनी थी, जिसकी कुछ झलकियां हाल ही में अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

भांजी की हल्दी सेरेमनी में पहुंचे सनी-बॉबी
 

अभय देओल ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक-एक करके पूरे देओल परिलार की झलक दिखाते हैं। सबसे पहले अभय देओल परिवार की नई-नवेली बहू यानी की सनी देओल की बहू द्रिशा आचार्य और करण देओल की झलक दिखातेहैं। इसमें  द्रिशा ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके बाद अभय परिवार के अन्य लोगों के साथ भी पोज देते हुए नजर आते हैं। इसके बाद अभय को सनी पाजी के साथ देखा जाता है। इस दौरान सनी देओल ग्रे कलर का सूट-बूट पहने चश्मा लगाए काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। सनी के बाद अभय बाॅबी का लुक भी फैंस को दिखाते है। इस दौरान बाॅबी ब्लड रेड कलर का कुर्ता पहने काफी हाॅट दिख रहे हैं। इस वीडियो में पूरा देओल परिवार जश्न के मूड में दिखाई दे रहा है। सबके चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखने को मिल रही है। 

इस दिन होगी शादी

बता दें कि कल यानी की 31 जनवरी को निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंध जाएंगी।जानकारी के अनुसार यह विवाह समारोह पंजाबी रीति-रिवाज से होना है। शादी समारोह में 250 से 300 मेहमान आएंगे, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल हैं।  इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जायेगा। बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर में इस साल की दूसरी रॉयल वेडिंग होने जा रही है। इससे पहले बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी ताज अरावली में की थी। 

धर्मेंद्र की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं निकिता

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। वो धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट डॉक्टर किरण चौधरी संग शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों के दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। बताया जाता है कि वह दोनों भी अपने पिता की ही तरह डॉक्टर हैं। 

ये भी पढ़ें:

क्या शादी करते ही पत्नी के लिए अमिताभ बच्चन का प्यार हो गया था खत्म? जया बच्चन ने किया शॉकिंग खुलासा

सुपरस्टार की बेटी पर कुत्ते ने किया था अटैक, दोनों हाथों पर आए जख्म

Latest Bollywood News