A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

Gadar-2 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स ने बनाया धांसू प्लान, अब इन शहरों में होगा धमाकेदार प्रीमियर

अमीषा पटेल और सनी देओल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में एक खबर आई है कि इस फिल्म गदर का 4 शहरों में प्रीमियर होगा।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Gadar-2

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग इस फिल्म के दूसरे पार्ट का वैसे ही इंतजार कर रहे हैं, जैसे इस फिल्म के पहले पार्ट का कर रहे थे। बता दें 9 जून को 'गदर' को फिर से रिलीज हो रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। हाल ही में जानकारी मिली है कि अनिल शर्मा, सनी देओल और गदर की टीम योजना बना रहे हैं कि फिल्म की फिर से रिलीज के लिए 4-शहरों में प्रीमियर करें।

अनुपमा को अनुज से अलग करने के बीच माया ने किया ऐसा डांस, देखकर वनराज भी हुए फिदा

चार सिटी में होगा प्रीमियर

फिल्म 'गदर' की फिर से रिलीज 2001 में पहली फिल्म की रिलीज जितनी बड़ी होगी। टीम भारत के 4 प्रमुख शहरों में एक बड़े प्रीमियर की मेजबानी करेगी, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं। जिसके बाद 11 अगस्त को 'गदर 2' रिलीज होगी। एक ऐसी पीढ़ी है जिसने गदर के बारे में सुना है, लेकिन शायद बड़े पर्दे के उत्साह का अनुभव नहीं किया है। फिर से जारी करने का विचार जेन-जेड दर्शकों के लिए ब्रांड को फिर से प्रस्तुत करना है। सूत्र ने बताया कि सनी, अनिल और अमीषा ग्रैंड 4-सिटी प्रीमियर का हिस्सा होंगे।उत्कर्ष शर्मा, जो गदर में एक बाल कलाकार थे, सीक्वल में एक बड़े कलाकार हैं, और वह भी अभियान के माध्यम से टीम में शामिल होंगे।

Deepika Padukone की फिल्म में विलेन बनेंगे ये फेमस सुपरस्टार, मिला 150 करोड़ रुपये का ऑफर!

ये थी फिल्म की कहानी 

'गदर 2' की बात करें तो अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करता है। 'गदर 2' का एक टीज़र 9 जून को रिलीज़ होने की उम्मीद है। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 

 

Latest Bollywood News