A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sunny Deol ने Gadar 2 की रिलीज से पहले दिया फैंस को सरप्राइज, सॉलिड रूप देख फैंस के बीच मचा बवाल!

Sunny Deol ने Gadar 2 की रिलीज से पहले दिया फैंस को सरप्राइज, सॉलिड रूप देख फैंस के बीच मचा बवाल!

'गदर 2' के फैंस के लिए सनी देओल ने नई अपडेट साझा की है। उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है। इस पोस्टर में सनी देओल का सॉलिड अवतार देखने को मिल रहा है।

Gadar 2, sunny deol - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल।

'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। 'गदर' री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी 'गदर 2' के टीजर में नजर आई। अब 'गदर 2' के फैंस से और इंतजार नहीं हो रहा है। एक महीने पहले से ही फैंस फिल्म देखने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं मेकर्स भी फैंस की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब फैंस के लिए मेकर्स ने एक नया तोहफा दिया गै। 

सनी ने साझा किया नया पोस्टर 
सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर 'गदर 2' से जुड़ी ताजा अपडेट साझा की है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट में सनी देओल ने फिल्म का नया पोस्टर साझा किया था। इस पोस्टर में सनी देओल का सॉलिड लुक देखने को मिल रहा है। एक्टर फोटो में बड़ा चक्का हाथों में उठाए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को साझा करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'जब बात परिवार और देश पर आए तो तारा सिंह के सामने कोई भी दुश्मन न टिक पाए! गदर2 आ रही है बड़े पर्दे पर, इस स्वतंत्रता दिवस पर! 11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2।'

 

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

'गदर' फिल्म की कहानी 
'गदर' की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है। फिल्म मेकर्स ने 'गदर 2' की रिलीज से पहले फैंस को 'गदर' दिखाकर ये पूरी कहानी दोबारा याद दिला दी है, ताकि वो आगे की कहानी से रिलेट कर सकें। 

ये भी पढ़ें: 'गदर 2' की सकीना ने बहू के इंटीमेट सीन को लेकर कही ऐसी बात, लोगों का फूटा गुस्सा!

 'अनुपमा' को खुलेआम चुनौती देगी मालती देवी, अनुज के सामने जड़ेगी जोरदार थप्पड़!

Latest Bollywood News