A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sunny Deol के बेटे Karan Deol खूबसूरत वादियों में मना रहे हनीमून, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

Sunny Deol के बेटे Karan Deol खूबसूरत वादियों में मना रहे हनीमून, सामने आईं अनदेखी तस्वीरें

धर्मेंद्र के पोते करण देओल शादी के बंधन में बंधने के बाद अब पहाड़ों में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Karan Deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण देओल का हनीमून

धर्मेंद्र के पोते करण देओल 18 जून को दृषा अचार्या संग शादी कें बंधन में बंध गए। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते की शादी की गई। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आया। सोशल मीडिया करण और दृषा की शादी की तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसे में अब दोनों के हनीमून की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। दोनों ने कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं। दोनों बहुत ही खूबसूरत जगह अपने हसीन पर बिता रहे हैं। 

पहाड़ों में बिता रहे क्वालिटी टाइम
दरअसल, दृषा अचार्या और करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कई तस्वीरें पोस्ट की, जो पहाड़ों पर किसी रिसॉर्ट की हैं। जगह काफी खूबसूरत और शांत हैं। दोनों वहां अपना क्वालिटी टाइम साथ में बिता रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दोनों चिमनी में पिज्जा बेक कर रहे हैं। करण ने जहां पहाड़ों के साथ डूबते सूरत की तस्वीरें पोस्ट की हैं तो वहीं दृषा ने गार्डेन में लगे फाउंटेन की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Image Source : Instagramकरण देओल का फन टाइम।

पत्नी के लिए करण ने शेयर किया पोस्ट
वैसे पापा सनी भी करण देओल की तरह हिमाचल की पहाड़ी वादियों में काफी वक्त बिताते हैं। ठीक पापा की तरह ही दोनों  ने पहाड़ों को अपने अच्छे वक्त के लिए चुना है। इन तस्वीरों के अलावा भी करण ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो अपने परिवार में अपनी पत्नी दृषा स्वागत कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत। मेरी पत्नी के रूप में मेरे जीवन में प्रवेश करने के लिए धन्यवाद!'

Image Source : Instagram करण कर रहा पिज्जा बेक।

सनी ने किया प्यारा कमेंट
इस पोस्ट पर पापा सनी देओल और चाचा बॉबी देओल ने भी रिएक्ट किया है। सनी देओल ने इस पोस्ट पर लिखा, 'जिंदगी को खुशनुमा बनाओं और हंसी-खुशी रहो।' वहीं चाचा बॉबी ने भी लव इमोजी पोस्ट किए। एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

शानदार तरीके से हुई शादी
बता दें, एक के बाद एक सामने आ रहीं तस्वीरें और वीडियोज को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है। शादी के बाद रविवार को ही रिसेप्शन पार्टी भी दी गई, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन लोग पहुंचे। इसके साथ ही कई और वीडियो भी सामने आए, जिनमें सनी देओल, दुल्हा-दुल्हन से लेकर पूरा देओल परविरा नाचता-गाता नजर आया। एक्टर धर्मेंद्र के घर में 12 जून से शादी के फंक्शन शुरू हो गए थे। ऐसे में घर में गेस्ट का तांता लगा हुआ था। शादी के दौरना पूरा देओल परिवार मौजूद रहा। सनी देओल की दोनों बहनों से लेकर भाई बॉबी और अभय का परिवार भी साथ रहा। 18 जून को करण देओल अपनी बचपन की दोस्त द्रिशा अचार्या संग शादी के बंधन में बंध गए।  

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की छोटी बेटी इस पॉपुलर सिंगर को कर रहीं डेट?

लड़कियां थी जिस CID इंस्पेक्टर की दीवानी, बेंगलुरु की यूनिवर्सिटी में बन गया है प्रोफेसर!

Latest Bollywood News