Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

लड़कियां थी जिस CID इंस्पेक्टर की दीवानी, बेंगलुरु की यूनिवर्सिटी में बन गया है प्रोफेसर!

टीवी सीरियल CID तो हर किसी को याद होगा। ठीक ऐसे ही इस शो से जुड़े एक्टर्स भी। हाल में ही इंस्पेक्टर विवेक का नाम छा गया है और फैंस ने उनके बारे में अनसुनी बात खोज निकाली है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: June 23, 2023 15:28 IST
Vivek Mashru- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विवेक मशरू।

CID टीवी पर चलने वाले सबसे लंबे शोज की लिस्ट में शामिल हैं। आज भी लोग रिपीट पर इसके एपिसोड्स देखते हैं। लोगों को इसके हर एक कलाकार याद हैं और फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं। सोनी टीवी का ये शो आज भले ही बंद हो गया हो, लेकिन फैंस इनके स्टारकास्ट के बारे में हर अपडेट रखना चाहते हैं। ऐसे में हम आपके लिए शो से जुड़े एक कलाकार के बारे में खास जानकारी लेकर आए है। इस शो में नजर आने वाले एक एक्टर की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल गई है। एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया छोड़कर कुछ ऐसा कर दिखाया है, जिसकी फैंस को शायद ही उम्मीद रही हो। 

एक्टिंग छोड़कर एक्टर कर रहे ये काम

CID टीवी में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक मशरू तो याद ही होंगे आपको? वह अब बेंगलुरु में सीएमआर विश्वविद्यालय में बतौर प्रोफेसर कार्यरत हैं । आपको भी ये बात चौंकाने वाली लगी न? हाल ही में एक ट्विटर यूजर पुरानी यादों में खोया नजर आया और उसने एक ट्वीट में विवेक की तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक हर जगह CID फैंस एक्टर की तलाश करने लगे। 

फैंस को मिला लिंक्डइन से सरप्राइज
ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने विवेक लिंक्डइन प्रोफाइल खोज निकाली, जिसके बाद फैंस सरप्राइज हो गाए। लिंक्डइन प्रोफाइल देखने के बाद पता चला कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सीएमआर यूनिवर्सिटी के लेकसाइड कैंपस में वो बतौर प्रोफेसर कार्यरत हैं। वो यहां कॉमन कोर करिकुलम विभाग (डीसीसीसी) में बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं। इससे पहले वो इंडस वैली स्कूल के मार्केटिंग डायरेक्टर भी रह चुके हैं। 

लाइमलाइट से रहते हैं दूर
बता दें, साल 1998 में शुरू हुआ बीपी सिंह का डायरेक्टेड क्राइम फिक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर टीवी सीरियल आज भी पॉपुलर है। लोग इसको दोबारा पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। हालांकि, इस शो की वापसी की अभी दूर-दूर तक कोई चर्चा नहीं है। मगर इस बीच इंस्पेक्टर विवेक का नाम छा गया और फैंस ने उनके बारे में अनसुनी बात खोज निकाली। अब एक्टर की शादी भी हो गई है। वह अपनी पत्नी के साथ फोटोज पोस्ट करते रहते हैं। आज कल वो पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं। 

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' के बदले डायलॉग जानकर आपको आएगा गुस्सा, कहेंगे- इससे अच्छा तो न ही बदलते!

अनुपमा के फैसले से सातवें आसमान पर पहुंचेगा अनुज का रोमांस, पैरों में गिरकर माफी मांगेगा नकुल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement