A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे की शादी के बीच वायरल हुई Sunny Deol की वेडिंग Photo, पत्नी को देखते रह गए फैंस

बेटे की शादी के बीच वायरल हुई Sunny Deol की वेडिंग Photo, पत्नी को देखते रह गए फैंस

आज सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी है और इस बीच उनकी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर सनी देओल और उनकी पत्नी पूजा देओल की शादी की है। फोटो देखकर फैंस पूजा की खूबसबरती की तारीफ कर रहे हैं।

Sunny deol karan deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी देओल और करण देओल की शादी की तस्वीर।

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल की शादी शुरू हो गई है। पंजाबी रस्मों-रिवाजों के साथ धर्मेंद्र के पोते आज दृषा अचार्या के हो जाएगे। शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। पूरा देओल परिवार दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहा है। एक के बाद एक तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जो फैंस का दिल जीत ले रहे हैं। ऐसा में एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर किसी और की नहीं, बल्कि सनी पाजी की है, वो भी उनकी शादी की। 

सनी देओल की शादी की फोटो वायरल
वायरल हो रही तस्वीर में सनी देओल दुल्हा बने नजर आ रहे हैं। साथ में उनकी पत्नी पूजा देओल भी नजर आ रही हैं। पूजा दुल्हन के अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सनी और पूजा देओल की जोड़ी कमाल लग रही है। जहां पूजा तस्वीर में शर्मा रही हैं वहीं सनी देओल मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे। सनी देओल की तस्वीर के साथ कोलाज में करण और दृषा की शादी की तस्वीर भी लगी देखने को मिल रही है। कई फैंस कह रहे हैं कि करण की शादी ने सनी देओल की शादी की याद दिला दी। 

परी सी खुबसूरत लग रहीं दृषा
करणा की पत्नी दृषा अचार्या का लुक हर लड़की को पसंद आने वाला है। उन्होंने सुर्ख लाल लहंगा पहन रखा है, जिस पर गोल्डेन धागे का काम है। मंडप से सामने आई तस्वीर में वो बहुत ही मिनिमल मेकअप वाले लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने काफी हैवी गोल्डेन ज्वैलरी लहंगे के साथ कैरी की है। करण और दृषा दोनों ने ही जैयमाला पहन रखे हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों का जयमाल हो गया है। सामने आई तस्वीर में दोनों मंडप में एक-दूसरे का हाथ थामे शादी की रस्में पूरी कर रहे हैं। 

लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी की पत्नी

बता दें, सनी देओल की पत्नी पूजा देओल लाइमलाइट से दूर रहती हैं, ठीक उसी तरह जैसे उनकी मां सुर्खियों से हमेशा दूर रहीं। सनी और पूजा की शादी 39 साल पहले 1984 में हुई थी। 

ये भी पढे़ं: सनी देओल की बहू से नहीं हटेगी नजर, दुल्हन के अवतार में लगीं हुस्न परी!

घोड़ी चढ़ गया सनी देओल का मुंडा! पंजाबी स्टाइल में दृषा के हुए धर्मेंद्र के पोते करण

Latest Bollywood News