A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Gadar' का नया ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन दोबारा सिनेमाघरों में मचेगी गदर

'Gadar' का नया ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन दोबारा सिनेमाघरों में मचेगी गदर

Gadar Trailer: सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर' 22 साल के बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। 'गदर' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

gadar- India TV Hindi Image Source : TWITTER gadar new trailer

सनी देओल और अमीषा पटेल की ऐतिहासिक फिल्म 'Gadar:Ek Prem Katha' एक बार फिर सिनेमाघरों में गदर मचाने वाली है। आज फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए। 'गदर: एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं लेकिन जब आज इसका ट्रेलर दोबारा रिलीज हुआ तो सोशल मीडिया पर इसे एक बार फिर वैसा ही रिस्पॉन्स मिला जैसे किसी नई फिल्म को मिलता है। फिल्म के 2 मिनट 21 सेकेंड के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

'गदर' का ट्रेलर

'Gadar:Ek Prem Katha' के ट्रेलर की शुरुआत मशहूर डायलॉग, 'अशरफ अली! आपका पाकिस्तान जिंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा' से हुई, जिससे सुनते ही फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गईं। इस फिल्म के डायलॉग्स लोगों को आज भी याद हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे तारा सिंह अपने प्यार सकीना को पाकिस्तान से वापस लाने के लिए लोगों से लड़ जाता है। 'गदर' एक प्रेम कथा' 9 जून को दोबारा चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Gadar2 की रिलीज डेट

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर: एक प्रेम कथा' 15 जून 2001 को रिलीज हुई थी। 22 साल के बाद फिल्म के मेकर्स इसे दोबारा रिलीज कर रहे हैं ताकि फिल्म 'गदर 2' देखने से पहले लोग इसकी पहली कहानी देख लें। बता दें कि 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' का निर्देशन भी अनिल शर्मा ने ही किया है। 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म की शूटिंग के दौरान इसके कुछ वीडियोज लीक हुए थे, जिसमें सनी देओल नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: काजोल ने माइनस 27 डिग्री में की थी इस गाने की शूटिंग, फिर मेहनत पर ऐसे फिरा पानी, एक्ट्रेस ने 17 साल बाद सुनाया किस्सा

जब Tina Turner ने स्टेज पर काटा था केक, मांगी थी ये खास विश, जानिए क्यों हैं खबरों में

करिश्मा तन्ना ने शाहरुख खान संग काम करने पर किया बड़ा खुलासा, बताया कैसा था एक्सपीरियंस

Latest Bollywood News