A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिल गई वो बच्ची, जिसकी सनी लियोनी को थी तलाश, रखी थी 50 हजार इनाम की रकम

मिल गई वो बच्ची, जिसकी सनी लियोनी को थी तलाश, रखी थी 50 हजार इनाम की रकम

सनी लियोनी ने हाल में ही एक गुमशुदा बच्ची के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था कि बच्ची को खोजने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देंगी। अब वो बच्ची मिल गई है। कौन थी वो बच्ची और क्यों सनी लियोनी ने इनाम रखा था, ये आपको इस खबर में जानने को मिलेगा।

Sunny Leone, Sunny Leone maids daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सनी लियोनी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वो कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी क्यूट अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह के चलते चर्चा में हैं। हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी काम वाली महिला की बेटी की गुमशुदगी की बात कही थी। उन्होंने बताया था कि बच्ची लापता हो गई है और वो लोग बच्ची की तलाश कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बच्ची की तलाश में अपने फैंस से भी मदद मांगी थी और बच्ची को खोज निकालने वाले के लिए एक बड़ा इनाम भी रखा था। अब बच्ची मिल गई है। 

सनी ने मुंबई पुलिसा को कहा थैंक्यू

सनी लियोनी ने एक धन्यवाद पत्र में मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त किया। एक्ट्रेस की हाउस हेल्प की बेटी लापता हो गई थी। गुमशुदगी के 24 घंटे बाद बच्ची का पता चला। इस मामले में एक्ट्रेस ने धन्यवाद कहा है। इससे ठीक पहले सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह निजी तौर पर 50000 का इनाम देंगी जो उनकी घर में काम करने वाले शख्स की बेटी को ढूंढकर लाएगा। 

सनी ने इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'हमारी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है! भगवान बहुत महान हैं! भगवान इस परिवार को आशीर्वाद दें। परिवार की ओर से मुंबई पुलिस को बहुत बहुत धन्यवाद और हमें अनुष्का गायब होने के 24 घंटे बाद वापस मिल गईं। पोस्ट को साझा करने और समाचार को वायरल करने के लिए मेरे सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद, मैं सभी को हृदय से धन्यवाद देता हूं।

यहां देखें सनी लियोनी का इंस्टाग्राम पोस्ट

फैंस ने जाहिर की खुशी

इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों ने खुशी जाहिर की, वहीं कई फैंस ने एक्ट्रेस की तरह ही भगवाम का शुक्रिया अदा किया। इसके अलावा सनी लियोनी के कुछ फैंस को अभी भी चिंता सता रही है। कई फैंस पूछ रहे हैं कि क्या बच्ची थी कहां। वहीं एक फैन ने लिखा, 'कहां थी बच्ची।' दूसरे ने लिखा, 'कैसे मिली बच्ची।' एक फैन ने लिखा, 'उम्मीद है अब परिस्थिति ठीक होगी।'

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन का राशा के साथ वीडियो देख फैंस हुए कंफ्यूज, पूछने लगे- मां कौन, बेटी कौन!

एक्स गर्लफ्रेंड की दिवाली पार्टी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, लोगों ने बनाया टूटी जोड़ी का हैशटैग

Latest Bollywood News