A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कभी थिएटर में बैकस्टेज काम करते थे 'KGF' के 'रॉकी भाई', आज एक फिल्म के लिए मिलती है मुंहमांगी रकम

कभी थिएटर में बैकस्टेज काम करते थे 'KGF' के 'रॉकी भाई', आज एक फिल्म के लिए मिलती है मुंहमांगी रकम

कन्नड़ सुपरस्टार नवीन कुमार गौड़ा यानी Yash की फैन फॉलोइंग फिल्म 'केजीएफ' के बाद तेजी से बढ़ी है। आज के समय में यश सबके स्टाइल आइकॉन बन गए हैं।

superstar yash birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/THENAMEISYASH superstar yash birthday

भारतीय सिनेमा के हिट एक्टर्स में से एक साउथ सुपरस्टार Yash आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 8 जनवरी 1986 को जन्मे यश को फैंस उनके नाम से ज्यादा 'रॉकी भाई' बुलाना पसंद करते हैं। KGF फेम यश यानी नवीन कुमार गौड़ा वह हैं जो अपने घर से कुछ कर दिखाने और दुनियाभर में नाम कमाने की चाहत रख भागे थे और आज के समय में उन्होंने अपने इस सपने को ऐसे पूरा किया है कि दुनियाभर में यश के कितने फैंस हैं इसकी गिनती कर पाना भी मुश्किल है। यश ने जो नाम कमाया है उसके पीछे किस्मत और मेहनत दोनों की बराबर भागीदारी है। एक समय में यश नाटक और डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेते हुए सिर्फ ये सपना ही देखते थे कि वह अभिनेता बनेंगे लेकिन, आज नवीन कुमार गौड़ा उर्फ Yash इस सपने को जी रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Birthday Special: 'तुमको हम याद रखेंगे गुरु, आई लाइक आर्टिस्‍ट', आंखों से एक्टिंग करने वाले इरफान खान के 10 दमदार डायलॉग्स

फैंस को यश की शोहरत, कामयाबी और करोड़ों की संपत्ति दिखती है मगर इसके पीछे उन्होंने क्या-क्या किया और कैसे गरीबी में दिन काटे इस बात को कम ही लोग जानते होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान यश ने बताया था कि वह बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे और जब उन्होंने नाटक और डांस कॉम्पिटिशन में भाग लेना शुरू किया तो वह दर्शकों की तालियों और सीटियों से काफी खुश होते थे और अपने आप को हीरो समझते थे। यश जब अभिनेता बनने की चाहत में घर से भागकर बेंगलुरु पहुंचे, उस वक्त उनके पास महज 300 रुपये थे। एक समय तो ऐसा भी आया था जब उनका मन हुआ कि वह घर लौट जाएं। इसी बीच उन्हें ये भी लगता था कि अगर वह ऐसे ही लौट जाएंगे तो दोबारा आने का मौका कभी नहीं मिलेगा।

Image Source : Instagram/thenameisyashsuperstar yash

'KGF' से रातोंरात हीरो बने यश

यश मेहनत करने से कभी नहीं डरे और यही एक बात थी जिससे वो आज सुपरस्टार बन चुके हैं। थिएटर में बैकस्टेज काम करने से लेकर सुपरस्टार यश बनने तक का सफर काफी मुश्किल रहा। साल 2008 में कन्नड़ फिल्म 'मोगिना मनासु' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले यश को उनकी पहली फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। इस फिल्म के बाद यश 'गुगली', 'मिस्टर ऐंड मिसेज रामाचारी', 'मास्टरपीस' और 'केजीएफ: चैप्टर 1' और  'केजीएफ: चैप्टर 2' जैसी फिल्मों में नजर आए। फिल्म 'केजीएफ' ने यश को रातोंरात पूरे देश में मशहूर कर दिया था। आज के समय में यश एक फिल्म के लिए करोड़ों की रकम फीस में लेते हैं।

Image Source : Instagram/thenameisyashsuperstar yash

राधिका पंडित से शो की शूटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात

यश की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने राधिका पंडित संग शादी रचाई है। दोनों की पहली मुलाकात कन्नड़ टीवी शो 'नंद गोकुल' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई जो कि आगे जाकर प्यार में बदल गई। यश और राधिका पंडित ने साल 2016 में गोवा में शादी रचाई थी। आज दोनों की 2 प्यारे बच्चे हैं जिनके साथ यश अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अपमान करते थे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियां होगी कम, कैसे बदलेगा दोनों का रिश्ता!

Latest Bollywood News