Friday, March 29, 2024
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर सलमान खान पर साधा निशाना, बोलीं- मेरा अपमान करते थे

सोमी अली ने कुछ महीनों पहले अपने एक पोस्ट में Salman Khan की हिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि इनकी 'पूजा' करना बंद करो प्लीज।

IANS Written By: IANS
Published on: January 08, 2023 7:48 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN salman khan

हिंदी सिनेमाजगत में 90 के दशक में एक्ट्रेस सोमी अली का नाम सुर्खियों में रहता था। उन दिनों सोमी अली और सलमान खान के रिलेशनशिप की खूब खबरें सामने आईं। इतना ही नहीं दोनों ने बॉलीवुड में साथ में एक फिल्म भी साइन की थी, लेकिन दुर्भाग्य से यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। कुछ सालों तक दोनों का अफेयर चला और फिर सोमी-सलमान अलग-अलग हो गए थे। आज के समय में सोमी अली सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाती रहती हैं। हाल ही में Somy Ali ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि सलमान खान के साथ बिताए 8 साल उनके लिए सबसे खराब थे।

यह भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: क्या अभिमन्यु और अक्षरा की दूरियां होगी कम, कैसे बदलेगा दोनों का रिश्ता!

Somy Ali ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया और कहा कि सुपरस्टार सलमान खान उन्हें बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार अपमान करते थे। सोमी ने कहा, कई बार ऐसा होता है जब आपने पोस्ट की और फिर पोस्ट को डिलीट कर दिया, क्या आप कृपया इसके पीछे का कारण साझा कर सकते हैं? हां, क्योंकि मैंने अपशब्दों का प्रयोग किया था। एक एनजीओ के कार्यकारी निदेशक के रूप में, अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करना मेरे साथ अच्छा नहीं रहा। इसलिए मैंने उन्हें हटा दिया। सोमी ने कहा, उनके साथ बिताए आठ साल मेरे जिंदगी के सबसे बुरे साल थे। तानों और छेड़खानी के अलावा, वह मुझे बदसूरत, बेवकूफ और गूंगी कहकर लगातार मेरा अपमान करते थे। एक दिन भी ऐसा नहीं जाता था जब वह ऐसा नहीं करते थे। मुझे बेकार और छोटा महसूस होता था।

सलमान खान ने सालों तक मेरे साथ रिश्ते का खुलासा नहीं किया था और जब उन्होंने आखिरकार किया, तो उन्होंने अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान किया, मुझे सबसे सामने डांटा। दुर्भाग्य से, मैं इस बात से अनजान थी कि ये लोग केवल मेरा इस्तेमाल कर रहे थे और मैं भविष्य की कल्पना कर रही थी। सलमान ने मुझे पीटने के बाद मुझसे कहा कि मैं मर्द हूं और सिर्फ मर्द ही धोखा दे सकते हैं औरतें नहीं।

उन्होंने कहा, मैं उस बयान और उससे निकलने वाले सेक्सिज्म से हैरान रह गयी था। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि सलमान या कोई और आपके लिए अच्छा है, तो वे दूसरों के साथ भी वैसे ही हैं। सोमी आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 1997 में 'चुप' में नजर आई थीं। 1990 के दशक में सोमी और सलमान के रिश्ते की काफी चर्चा हुई थी।

Upcoming Twist: 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' आने वाले हैं ये अपकमिंग ट्विस्ट और टर्न्स!

Anupamaa: बरखा ने तलाक देने से किया इनकार, बुरी फंसेगी अनुपमा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement