Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: बरखा ने तलाक देने से किया इनकार, बुरी फंसेगी अनुपमा

स्टार प्लस का शो 'अनुपमा' की कहानी बरखा और अंकुश के इर्द-गिर्द घूम रही है। शो में जल्द ही एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 07, 2023 19:29 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa 7 january 2023

टीवी का धमाकेदार शो 'अनुपमा' 2022 में काफी चर्चा में रहा है, साल 2023 में भी लगता है शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहेगा। सीरियल 'अनुपमा' में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अभी तक आपने देखा की शो में सभी कपल अलग-अलग होकर अपनी नई शुरुआत कर रहे हैं। आने वाले एपिसोड में एक तरफ जहां पारितोष जॉब छोड़कर नया बिजनेस शुरू करेंगा, तो वहीं अनुपमा पर अनुज के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आती है। शो में नए शख्स की एंट्री भी हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर 'अनुपमा' में काव्या और वनराज के बीच सब गड़बड़ चल रहा है। काव्या अपने एक्स हसबैंड से बात करते नजर आती हैं और दिल्ली में जॉब करने का फैसला करती है। सीरियल 'अनुपमा' में अनुज के साथ रोमांटिक होने के चक्कर में अनुपमा को नए शख्स के ताने सुनते देखा जाएंगा।

 

'अनुपमा' की कहानी बरखा और अंकुश के इर्द-गिर्द घूम रही है। अंकुश का किसी दूसरी महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और वह बरखा से तलाक चाहता है। दूसरी ओर बरखा बहुत स्पष्ट है कि वह अंकुश को कभी तलाक नहीं देगी क्योंकि वह अपनी बेटी और भाई के लिए एक सुरक्षित भविष्य चाहती है। बरखा को अंकुश के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पहले से ही सब पता होता है। 

अंकुश के अफेयर के बारे में जानकर अनुपमा को झटका लगता है। जैसे ही अनुपमा बरखा को सच्चाई बताने जाती है, उसे यह जानकर एक और झटका लगेगा कि बरखा पहले से ही सब कुछ जानती है और अपने परिवार के नाम और सुरक्षा के लिए उसके साथ रह रही है। अनुपमा दोनों के बीच की समस्या को ठीक करने की कोशिश करती नजर आएंगी। क्या इससे अनुपमा और अनुज के जीवन में एक नया तनाव आएगा या नहीं? क्या सच में अंकुश और बरखा का तलाख होगा? आपको क्या लगता है 'अनुपमा' में ये डाइवोर्स ट्रैक चल रहा है। ऐसे और अपडेट के लिए बने रहें।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: Exclusive! कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री, शो में होगा नया हंगामा

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अब्दु रोजिक को दी शाबाशी, बताई दुख भरी दास्तान

तुनिषा सुसाइड केस: कोर्ट ने स्थगित की शीजान खान की जमानत याचिका, इस तारीख को होगी सुनवाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement