Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: Exclusive! कंटेस्टेंट्स के घरवालों की एंट्री, शो में होगा नया हंगामा

अपकमिंग एपिसोड में फैमिली वीक होगा, जहां प्रतियोगियों के परिवार वाले शो में आएंगे और उन्हें फीडबैक देंगे कि वे कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 07, 2023 18:58 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

सप्ताह के अंत में, 'बिग बॉस' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत इमोशनल ड्रामा होने वाला है। क्योंकि परिवार के सदस्य घर का मनोरंजन करेंगे और अपने परिवार वालों को आश्चर्यचकित करेंगे। आज के एपिसोड में परिवार के सदस्य शो में आएंगे और सलमान खान के साथ बातचीत करेंगे जहां अन्य प्रतियोगियों के बारे में बात करेंगे और इस बारे में खुलासा करेंगे कि उन्होंने कैसा प्रदर्शन किया है।

हमने पहले बताया था कि शिव की माँ, प्रियंका के भाई, निमरित के पिता, शालीन की माँ, टीना की माँ, अर्चना का भाई, सौंदर्या की माँ, स्टेन की माँ और श्रीजिता का मंगेतर इस शो में नजर आने वाले हैं। जिसमें निमृत के पिता को यह कहते हुए सुना गया कि प्रियंका ने निमृत का गेम खराब कर रखा हैं वहीं एमसी स्टैन की मां का कहना हैं कि साजिद घर के मास्टर माइंड हैं। वहीं टीना की मां ने कहा कि शालीन, टीना के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं तो सलमान खान कहते हैं कि टीना ने भी बहुत कुछ बोला हैं।

वहीं अर्चना के भाई को कहते हुए सुना गया, कि मां के बारे में बोला गया जिस पर एमसी स्टैन की मां कहती हैं कि पहले अर्चना ने ही शुरुआत की थी। जिस पर टीना की मां कहती हैं कि आप उनके गलत में साथ दे रहे हो वहीं एमसी स्टैन की मां का कहना हैं कि वह गलत हैं ही नहीं। वहीं श्रीजिता के होने वाले पति माइकल का कहना हैं कि सबसे अच्छा गेम प्रियंका का हैं वहीं गेम अच्छा खेल रही हैं।

पूरा सप्ताह परिवार के सदस्यों को समर्पित होगा और कंटेस्टेंट के लिए यह एक इमोशनल सप्ताह रहने वाला है। घरवाले को अक्सर परिवार के सदस्यों के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: सलमान खान ने अब्दु रोजिक को दी शाबाशी, बताई दुख भरी दास्तान

तुनिषा सुसाइड केस: कोर्ट ने स्थगित की शीजान खान की जमानत याचिका, इस तारीख को होगी सुनवाई

Rohit Shetty: शूट के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, कामिनेनी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement