Monday, April 29, 2024
Advertisement

तुनिषा सुसाइड केस: कोर्ट ने स्थगित की शीजान खान की जमानत याचिका, इस तारीख को होगी सुनवाई

तुनिषा सुसाइड केस: टीवी सीरियल 'अलीबाबा' की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने फांसी लगाकर सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से पुलिस उनके को-स्टार शीजान खान से पूछताछ कर रही है।

Reported By : Rajiv Singh Written By : Himanshi Tiwari Published on: January 07, 2023 17:01 IST
Tunisha Sharma Death- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA DEATH CASE UPADATE Tunisha Sharma Sheezan Khan

तुनिषा सुसाइड केस: टीवी की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर इस वक्त पूरे देश में हलचल मची हुई है। एक्ट्रेस के परिवार वालों ने अब तक शीजान पर कई आरोप लगाए है। आरोप है कि तुनिषा को शीजान परेशान कर रहा था, जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठाया। एक्ट्रेस ने खुदकुशी क्यों कि इसके बारे में जांज-पड़ताल जारी है। तुनिषा डेथ मिस्ट्री में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। तुनिषा की मां ने कई दावे किए है। तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में वसई कोर्ट ने अभिनेता शीजान खान की जमानत याचिका की सुनवाई को स्थगित कर दी है। अब इस केस में सुनवाई 9 जनवरी को होगी। शीजान के वकील ने कहा कि शीजान निर्दोष है और उसका परिवार और वो पुलिस की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे हैं।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने कहा कि तुनिषा शर्मा का परिवार अभी अंतिम विधि में व्यस्त है, इसलिए सुनवाई सोमवार तक के लिए टल गई है। 9 जनवरी को होगी अगली सुनवाई। इसलिए उनका स्टेटमेंट नही हो सका है। पुलिस ने यह भी दलील दी कि जवाब दाखिल करने के लिए उन्हें 13 जनवरी तक का और वक्त चाहिए। इसके जवाब में शीजान के वकील ने कहा कि घटना को हुए 14 दिन हो चुके हैं। 7 दिन वह पुलिस कस्टडी में रह चुका है और 7 दिन जेल कस्टडी में, इन दलीलों के बाद कोर्ट ने कहा कि वह इस मामले पर 9 जनवरी को अगली सुनवाई करेंगे।

पिछली सुनवाई में शीजान को 14 दिनों की हिरासत में भेज दिया गया था। 2 जनवरी को शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जहां उन्होंने सीक्रेट गर्लफ्रेंड की खबरों को झूठा बताया। शीजान की बहन फलक ने भी सोशल मीडिया पर तुनिषा-शीजान के ब्रेकअप पर डिलेट में बात की। उन्होंने वीडियो में कहा था कि दोनों ने अपसी सहमति से ब्रेकअप कर लिया है और वे फिलहाल अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे।

ये भी पढ़ें-

Rohit Shetty: शूट के दौरान घायल हुए रोहित शेट्टी, कामिनेनी हॉस्पिटल में कराया भर्ती

दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस को मिला है ये बेस्ट गिफ्ट

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय पत्नी संगीता संग ले रहे हैं तलाक! जानें इस खबर की सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement