Saturday, April 27, 2024
Advertisement

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय पत्नी संगीता संग ले रहे हैं तलाक! जानें इस खबर की सच्चाई

साउथ सुपरस्टार Thalapathi Vijay अपनी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए मशहूर हैं जिसके लिए उनका नाम का नाम कई बार फोर्ब्स की लिस्ट में भी शामिल हो चुका है।

IANS Written By: IANS
Published on: January 07, 2023 14:30 IST
Thalapathi Vijay- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Thalapathi Vijay

आज के समय में इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक तमिल इडंस्ट्री के सुपरस्टार थलपति विजय इन दिन अपने अपकमिंग फिल्म 'वरिसु' की वजह से सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों Thalapathi Vijay फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर Thalapathi Vijay और उनकी पत्नी संगीता के तलाक लेने की अफवाह उड़ने लगी। दरअसल, यह अफवाहें थलपति विजय के विकिपीडिया पेज के साथ शुरू हुई। पेज में कहा गया कि दोनों आपसी सहमति से तलाक लेने जा रहे है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में दिखेगी जगताप और सई की केमिस्ट्री, विनायक का सच खंगालने पहुंची अनाथालय

हालांकि सुपरस्टार के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की कि विजय और संगीता के बीच सब ठीक है। उनकी शादी को 22 साल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अफवाहों का कोई आधार नहीं है। स्टार निर्देशक एटली की पत्नी प्रिया की गोद भराई और वरिसु के संगीत लॉन्च से संगीता के गायब होने से लोगों ने तलाक के कयास लगाए।

करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक Photo, एक्ट्रेस के बर्थडे पर लिखा स्पेशल पोस्ट

सूत्रों का कहना है कि संगीता अपने बच्चों के साथ अमेरिका में छुट्टियां एन्जॉय कर रही है और यही कारण है कि वह किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकीं। बॉक्स ऑफिस पर 'बीस्ट' के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विजय 'वरिसू' के साथ वापस आ रहे है, जिसमें रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित और दिल राजू द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रकाश राज की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार Thalapathi Vijay ने बीस्ट, मास्टर जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं। Thalapathi Vijay ने 10 साल की उम्र में फिल्म 'वेत्री' से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने 18 साल की उम्र में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। थलपति विजय ने अबतक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अनुज को रिझाने में लगी है Anupamaa, काव्या पर चढ़ा मॉडलिंग का खुमार और तोषू देगा घर वालों को शॉकिंग सरप्राइज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement