Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में दिखेगी जगताप और सई की केमिस्ट्री, विनायक का सच खंगालने पहुंची अनाथालय

नील भट्ट और Ayesha Singh स्टारर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। फिलहाल कहानी विनायक और पत्रलेखा के इर्द-गिर्द घूम रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 07, 2023 12:13 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAIRAT_FANSPAGE_ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode

स्टार प्लस के हिट सीरियल 'Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin' ने दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में आए गम के बादलों वाले नए ट्विस्ट को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड्स में जिंदगी की उम्मीद छोड़ चुकी पत्रलेखा को विराट समझाता नजर आएगा। आने वाले एपिसोड में सई अस्पताल से निकलते वक्त करिश्मा को किसी दूसरे शख्स के साथ बाइक पर रंगे हाथ पकड़ लेगी। जिसके बाद सई, करिश्मा को कैंटीन में ले जाकर बात करती है और पूछती है कि आपके और मोहित के बीच सब ठीक चल रहा है न?  इस पर करिश्मा जवाब में कहती है हां, जिसके बाद सई सवाल करते हुए पूछती है कि बाइक वाला शख्स कौन है जो आपको गले लगा रहा था।

यह भी पढ़ें: अनुज को रिझाने में लगी है Anupamaa, काव्या पर चढ़ा मॉडलिंग का खुमार और तोषू देगा घर वालों को शॉकिंग सरप्राइज

सई की इस बात को सुनकर करिश्मा भड़क उठती है और कहती है कि अब आपका चव्हाण फैमली से कोई नाता नहीं है ऐसे में आपको कोई हक नहीं मुझसे ऐसे बात करने का। करिश्मा यहां तक कह देती है कि आपको विराट ने छोड़कर दूसरे से शादी कर ली तो आप दूसरों का घर उजाड़ने चली हैं। करिश्मा की बात सुनकर सई वहां से चली जाती है और फिर जगताप को फोन करके उस लड़के के बारे में पता करने को कहती है जिसके साथ करिश्मा बाइक से आई थी। सई से बात करते हुए जगताप बेहद खुश हो जाता है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी जबरदस्त दिखती है।

काकू को समझाएगा विराट 

दूसरी तरफ पाखी से अस्पताल में मिलने के लिए विराट की मां आती है और पाखी को खाना खिलाने की कोशिश करती है, इस पर पाखी खाना खाने से मना कर देती है। इस दौरान वहां विराट आ जाता है और वो पाखी को बहुत समझाता है। विराट यहां तक कहता है कि उसके पास विनायक जैसा बेटा है ऐसे में उसे और बच्चे नहीं चाहिए। विराट की बातें सुनकर पाखी और भावुक हो जाती है। विराट काकू को भी समझाने की कोशिश करता है कि उसके पास बच्चे हैं ऐसे में पाखी से बच्चों के बारे में बात करना और सवाल करना बंद कर दें। इस पर काकू मान जाती हैं और कहती हैं कि अब कभी वो इस बारे में बोलेगी ही नहीं। 

दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस को मिला है ये बेस्ट गिफ्ट

अनाथालय पहुंचेगी सई

सई अनाथालय जाती है जहां वो किसी को उस एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए पाती है जिसमें उसने अपने बेटे को खोया था। जैसे ही सई उन लोगों की इस बात को सुनती है तो सवाल करते हुए पूछती है कि क्या हुआ था उस एक्सीडेंट में। वो औरतें बताती हैं कि उस एक्सीडेंट में एक बच्चा बच गया था जिसे एनजीओ वाले अनाथालय छोड़ गए थे और बाद में उस बच्चे को किसी फैमली ने गोद ले लिया था। जिसके बाद सई बैचेन हो उठती है और अनाथालय में अंदर जाकर पूछने लगती है कि उस बच्चे को किसने गोद लिया था। इस एपिसोड से पता लगता है कि आने वाले समय में सई को विनायक का सच पता चल जाएगा और विराट भी अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेगा कि सई ये सच न जान पाए।

Birthday Special: 'तुमको हम याद रखेंगे गुरु, आई लाइक आर्टिस्‍ट', आंखों से एक्टिंग करने वाले इरफान खान के 10 दमदार डायलॉग्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement