A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Singer Surinder Shinda Death: 20 दिन की जंग के बाद हार गई जिंदगी, पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का हुआ निधन, इन गानों ने बनाया था मशहूर

Singer Surinder Shinda Death: 20 दिन की जंग के बाद हार गई जिंदगी, पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा का हुआ निधन, इन गानों ने बनाया था मशहूर

Singer Surinder Shinda Death: पंजाबी सिंगर व एक्टर सुरिंदर शिंदा का निधन हो गया है। वह बीते 20 दिन से अस्पताल में भर्ती थे।

Singer Surinder Shinda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Singer Surinder Shinda

Singer Surinder Shinda Death: पंजाबी सिंगर व एक्टर सुरिंदर शिंदा के बारे में बीते दिनों अफवाह उड़ी कि उनका निधन हो गया है। जिसके बाद खबर आई कि वह काफी बीमार हैं। वहीं अब 20 दिन तक जिंदगी के लिए जंग लड़ने वाले सुरिंदर शिंदा का निधन हो गया है। 26 जुलाई 2023 को उन्होंने लुधियाना के अस्पताल में आखिरी सांसें ली। सिंगर व एक्टर ने महज 64 साल की उम्र में संसार से विदा ले ली है। उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है, पंजाब म्यूजिक व फिल्म इंडस्ट्री में वह काफी मशहूर रहे हैं। 

सुबह 7.30 बजे ली अंतिम सांस  

20 दिन से लुधियाना के अस्पताल में भर्ती पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। शिंदा पिछले कई दिनों से अस्पताल में एडमिट थे लेकिन उनकी सेहत लगातार बिगड़ती जा रही थी। वह कुछ दिन से वेंटिलेटर पर थे। वहीं बुधवार को सुबह 7.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। 

सीएम ने जताया दुख

सिंगर की मौत की खबर पर जहां इंडस्ट्री के दूसरे लोग शोक जता रहे हैं वहीं पंजाब के सीएम व एक्टर-सिंगर भगवंत मान ने भी ट्वीट करके सिंगर को श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

बेटे ने मौत की अफवाह पर बताया था सच 

हाल ही में जब सुरिंदर शिंदा के वेंटिलेटर पर होने और फिर मौत की अफवाहों ने तूल पकड़ा था तब उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर सामने आकर सच बताया था। उनके बेटे मनिंदर शिंदा ने मौत की खबरों को झूठा और कोरी अफवाह बताते हुए कहा था कि उनके पिता जीवित हैं, उनका इलाज चल रहा है। वह वेंटिलेटर पर भी नहीं हैं। लेकिन इस जानकारी के 14 दिन बाद अब सिंगर की मौत हो गई है। 

आलिया और रणबीर ने जीती महफिल, फैंस ने किया दीपिका को मिस

आपको बता दें कि सुरिंदर शिंदा ने 'ट्रक बिलिया', 'बलबीरो भाभी', 'काहर सिंह दी मौत' और  'पुत्त जट्टन दे' जैसे तमाम हिट गाने गाए थे। इसके अलावा वह गानों के वीडियो अलबम और कई फिल्मों में एक्टिंग करते भी नजर आ चुके हैं। 

शाहरुख खान की 'जवान' में एक्शन सीन होंगे ज्यादा जबरदस्त, 'फास्ट एंड फ्यूरियस' और 'कैप्टन अमेरिका' से होगी टक्कर

Latest Bollywood News