Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani premiere: आलिया और रणबीर ने जीती महफिल, फैंस ने किया दीपिका को मिस

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का प्रीमियर मुंबई में हुआ। जहां बॉलीवुड के कई दमदार कलाकार पहुंचे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 26, 2023 8:26 IST
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज के पहले बीती रात आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म का प्रीमियर रखा गया।  जिसमें फिल्म की टीम अलग ही अंदाज में नजर आई, साथ ही बॉलीवुड के कई दमदार चेहरे भी इस प्रीमियर पर मौजूद रहे। इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जहां इस मौके पर आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर उनके साथ ट्विनिंग करते दिखे वहीं रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण को लोगों ने मिस किया। 

धांसू था रणवीर का लुक 

इस मौके पर एक बार फिर रणवीर सिंह खास अंदाज में नजर आए। उन्हें टीम 'टीम रॉकी और रानी' लिखी हुई एक सफेद टी-शर्ट पहने देखा गया। उन्होंने टीशर्ट को मल्टीकलर  पैंट के साथ टीम किया था। उन्होंने नीले शेड्स के शूज का एक जोड़ा पहना हुआ था। स्क्रीनिंग के रेड कार्पेट पर चलते समय रणवीर अपने पूरे जोश में दिखे। उन्होंने स्क्रिनिंग के लिए हॉल में जाते हुए जमीन पर हाथ लगाकर उसे माथे से लगाया। इस बात की काफी तारीफ हो रही है।

दीपिका को किया मिस 

जहां रणवीर प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार दिखे, वहीं उनकी पत्नी, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उनके साथ शामिल नहीं हो सकीं। सोमवार को एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट पकड़ने के लिए एंट्री करते हुए देखा गया था। ऐसे में लग रहा है कि शायद दीपिका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं। 

ट्विनिंग करते दिखे आलिया और रणबीर 

वहीं, आलिया और उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर को काले रंग में ट्विन करते हुए एक साथ आते देखा गया। जहां उन्होंने काली टी-शर्ट को लाइट कलर की डेनिम और काले जूतों के साथ पेयर किया, वहीं रणबीर ने काले ट्रैक पैंट और सफेद जूते पहने। दोनों ने मैचिंग पैच पहना था जिस पर लिखा था 'टीम रॉकी और रानी।'

साउथ की ये फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मचा देगी तहलका

ये सेलेब्स भी आए नजर 

प्रीमियर में शामिल होने वाले अन्य सेलेब्स में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, मलायका अरोड़ा और सारा अली खान शामिल थे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें रॉकी रंधावा और रानी चटर्जी की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में दिग्गज कलाकार जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। निर्माताओं ने अरिजीत सिंह, दर्शन रावल, भूमि त्रिवेदी, श्रेया घोषाल, अल्तमश फरीदी, प्रीतम और अन्य द्वारा गाए गए तीन गाने - तुम क्या मिले, व्हाट झूमका, और वे कमलेया - रिलीज़ करके लोगों का प्यार पाया है। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Kargil Vijay Diwas 2023: ये फिल्में जो दिलाती हैं कारगिल के वीरों की याद, देखते ही नम हो जाएंगी आंखें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement