A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शूटिंग के बीच सूर्या की हीरोइन को पीटता था डायरेक्टर, फिल्म छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

शूटिंग के बीच सूर्या की हीरोइन को पीटता था डायरेक्टर, फिल्म छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

एक्ट्रेस ममिता बैजू ने डायरेक्टर बाला को लेकर खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने शूटिंग के दौरान हुई घटना का जिक्र करते हुए बाला के खराब बर्ताव पर बात की। साथ ही बताया कि किस बात से परेशान होकर एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ी।

mamitha baiju- India TV Hindi Image Source : X ममिता बैजू।

फिल्मों की शूटिंग के दौरान एक्टर्स को काफी तैयारी करनी पड़ती है। उन्हें अपने रोल की प्रैक्टिस बार-बार करनी होती है। ऐसे में कई बार एक्टर्स को डायरेक्टर से फटकार भी सुनने को मिलती है। हाल में ही एक मामला सामने आया जो फटकार से काफी आगे निगल गया। मलयालम एक्ट्रेस ममिता बैजू ने डायरेक्टर बाला पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि दोनों फिल्म 'वनंगान' में साथ काम कर रहे थे, लेकिन डायरेक्टर के खराब बर्ताव के चलते एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया। 

डायरेक्टर की एक्ट्रेस ने खोली पोल

94.3 क्लब एफएम से बात करते हुए ममिता बैजू ने खुलासा किया कि डायरेक्टर बाला उनके साथ मारपीट करते थे और सेट पर उन्हें डांटते-गालियां देते थे। वो फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस साइन की गई थी और सूर्या फिल्म में लीड एक्टर थे, लेकिन डायरेक्टर से तालमेल नहीं बैठा और परेशान होकर एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया। ममिता बैजू ने बताया, 'फिल्म में मेरा किरदार विलादिचम्पातु नाम की एक चीज प्रैक्टिस करता हैष मैंने इसके बारे में पूछा कि क्या मेरा किरदार इसमें माहिर है या उसकी शुरुआत है। बताया गया कि ये एक अनुभवि किरदार है, जिसे अच्छे से पता है कि इस इंस्ट्रमेंट को कैसे बजाना है। 

डायरेक्टर की हरकत ने किया परेशान 

बातचीत आगे बढ़ाते हुए ममिता बताती हैं, 'फिर बाला ने मुझसे एक महिला की ओर इशारा किया, जो विलादिचम्पातु कलाकार थीं। बाला ने मुझसे कहा कि मैं उसे इसे बजाते हुए देखूं। मैंने देखना शुरू ही किया था कि बाला ने कहा कि हम अब टेक के लिए तैयार हैं। मैं हैरान हुई, मैं उस वक्त तक तैयार ही नहीं थी। मुझे समझ नहीं आया कि वो महिला क्या गा रही थी। इसे सीखने के लिए मैंने तीन बार कोशिश की। इस बीच उन्होंने मुझे कई बार फटकार लगाई और मारा भी। उन्होंने पहले ही बताया था कि वो ऐसे ही हैं, कई बार बीच-बीच में डांटते और गाली देते हैं। उन्हें सलाह दी थी कि इसे गंभीरता से न लूं। सूर्या को इस बारे में पता था और वो पहले भी बाला के साथ काम कर चुते थे, ऐसे में उनके बीच अच्छा तालमेल था। मैं इसमें पूरी तरह से नई थी।' 

यहां देखें वीडियो

फैंस का फूटा गुस्सा

ममिता बैजू डायरेक्टर की गालियों और मार से परेशान होकर फिल्म छोड़ दीं। इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म के लीड एक्टर सूर्या ने भी फिल्म छोड़ दी, लेकिन उनके फिल्म छोड़ने की वजह साफ नहीं है।  एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हुआ और इसे देखने के बाद फैंस भड़क गए हैं। फैंस का कहना है कि बाबा की ये हरकत बिल्कुल गलत है। वैसे बता दें बाला रियलिज्म दिखाने के लिए जाने जाते हैं। उनकी कई फिल्में काफी हिट रही हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने दी गुड न्यूज, बस 6 महीने बाद रणवीर सिंह बनेंगे पापा

'मैं और ऋषि कपूर लड़कियों पर करते थे चर्चा!', मजाक-मजाक में ये क्या बोल गए प्रेम चोपड़ा

Latest Bollywood News