A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sushant Singh Rajput के AI वाले हमशक्ल को देख राखी सावंत ने किया रिएक्ट, बोली- बदला लेने वो वापस आ गया!

Sushant Singh Rajput के AI वाले हमशक्ल को देख राखी सावंत ने किया रिएक्ट, बोली- बदला लेने वो वापस आ गया!

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से मेल खाते चेहरे वाले एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को AI की मदद से बनाया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद राखी सावंत ने भी इस पर रिएक्ट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत का...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत का AI वाला हमशक्ल और राखी सावंत।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता था। एक्टर में एक स्टार वाली सारी खूबियां थीं। वो जितने ही हैंडसम थे उतने ही कमाल के एक्टर भी थे। एक्टर की मौत के बाद उनके कई हमशक्त की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। अब हाल में ही एक्टर के चेहरे से मेल खाता एक शख्स का AI वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा शख्स हु-बा-हु सुशांत जैसा ही लग रहा है।  

वायरल हो रहा वीडियो
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल में एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम डोनिम अयान है, जिसने AI की मदद से ऐसे कई वीडियो बनाए हैं, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत जैसे दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग को एक्टर की याद कई है। कई लोग वीडियो पर कमेंट कर के सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं तो कई लोगों का कहना कि इस तरह से ये शख्स लोगों के इमोशन के साथ खेल रहा है। 

ऐसा था राखी सावंत का रिएक्शन
इस वीडियो पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी रिएक्ट किया है। राखी सावंत का रिएक्शन काफी फनी है। एक्ट्रेस का कहना है, 'बदला लेने के लिए सुशांत सिंह राजपूत वापस आ गया है। इसे ही कर्म कहते हैं।' राखी के इस कमेंट पर भी लोग फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं। वैसे बता दें, राखी ने सुशांत के साथ एक डांस रियालिटी शो में हिस्सा लिया था। एक्ट्रेस ने उनके निधन के बाद इंसाफ की मांग भी की थी।

Image Source : Instagramसुशांत सिंह राजपूत के AI वाले हमशक्ल पर राखी सावंत का रिएक्शन।

एक्टर की हुई थी मौत
बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी सांसें ली थीं। कहा गया कि एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है। एक्टर की मौत के बाद नेपोटिजम का मामला भी खूब तूल पकड़ा। कई लोगों का मानना है कि नेपोटिजम ही उनकी मौत का कारण बना। एक्टर आखिरी बार फिल्म 'दिल बेचारा' में नजर आए, जो उनकी मौत के बाद रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ संजना सांघी नजर आईं। 

ये भी पढ़ें: रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ जा रही थीं दिशा पाटनी, तभी भीड़ में किसी और ने ठीक की उनकी ड्रेस!

'तारक मेहता' में नहीं होगी दिशा वकानी की वापसी? 'दया भाभी' के ऑडिशन से शॉर्टलिस्ट किए 3 नाम

Latest Bollywood News