A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sushant Singh Rajput की एक ख्वाहिश रह गई अधूरी, जो सिर्फ मनोज बाजपेयी ही कर सकते थे पूरा!

Sushant Singh Rajput की एक ख्वाहिश रह गई अधूरी, जो सिर्फ मनोज बाजपेयी ही कर सकते थे पूरा!

Sushant Singh Rajput Death: आज सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 साल पूरे हो गए हैं। उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। ऐसे में हम उनके फैंस के लिए एक अनसुनी बात लेकर आए हैं, जो एक्टर की अधूरी ख्वाहिश से जुड़ी है।

Sushant Singh Rajput and Manoj Bajpayee- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Sushant Singh Rajput and Manoj Bajpayee

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता था। एक्टर में एक स्टार वाली सारी खूबियां थीं। वो जितने ही हैंडसम थे उतने ही कमाल के एक्टर भी थे। आज एक्टर के निधन को 3 साल पूरे हो गए हैं। उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। ऐसे में हम उनके फैंस के लिए एक अनसुना किस्सा लेकर आए हैं, जिसके बारे में उनके को-स्टार मनोज बाजपेयी ने हाल में ही खुलासा किया। 

इस फिल्म सुशांत-मनोज ने साथ में किया था काम
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी ने एक साथ 'सोनचिड़िया' फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में दोनों की शानदार एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में दहरी दोस्ती हो गई थी। दोनों साथ में काफी बातें साझा करने लगे थे। इस शूटिंग के दौरान मनोज मटन बिरयानी बनाया करते थे, जो सुशांत को काफी पसंद थी। फिल्म रिलीज के बाद दोनों का मिलना कम हो गया, लेकिन फोन पर दोनों की बातचीत होती रहती थी। 

सुशांत ने मनोज से जाहिर की थी ख्वाहिश
कोविड के दौरान मनोज बाजपेयी उत्तरखंड में थे। लॉकडाउन के वक्त वो वहीं रह गए थे। इस बीच सुशांत का उनके पास फोन आया और सुशांत ने उनसे कहा कि वो उनके हाथ की बनी बिरयानी खाना चाहते हैं। एक्टर ने उन्हें कहा कि वो उत्तराखंड से लौटते ही बिरयानी बनाकर सुशांत को खिलाएंगे, लेकिन वो सुशांत की ये ख्वाहिश कभी पूरी न कर सके। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई। ऐसे में एक्टर की ये ख्वाहिश मनोज बाजपेयी अब कभी भी पूरी नहीं कर सकते। 

सुशांत की मौत से लगा था शॉक
एक इंटरव्यू के दौरान मनोज बाजपेयी ने इस बात का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने बताया कि वो सुशांत की मौत से बहुत परेशान हुए थे। उन्हें इस खबर से बाहर निकलने में बहुत वक्त लगा था। बता दें, 14 जून 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरी सांसें ली थी। एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है। एक्टर की मौत के बाद नेपोटिजम का मामला भी खूब तूल पकड़ा था। कई लोगों का मानना है कि नेपोटिजम ही उनकी मौत का कारण बना। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल की होने वाली बहू को देख नहीं हटेंगी निगाहें, बॉलीवुड हसीनाओं को भी देती हैं मात!

शादी से पहले लंदन की सड़कों पर इश्क लड़ाते दिखे राघव-परिणीति, Video Viral!

Latest Bollywood News